Friday , October 2 2020
Breaking News
Home / फिल्म / बेयर ग्रिल्स के साथ जंगलों में खूब एडवेंचर किए अक्षय कुमार, सामने आया Video

बेयर ग्रिल्स के साथ जंगलों में खूब एडवेंचर किए अक्षय कुमार, सामने आया Video

नई दिल्ली: 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी फिल्मों से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक्शन फिल्म्स हों या किसी सच्ची घटना पर आधारित फिल्मों हों, अक्षय कुमार अपने फैंस की उम्मीदों पर हर बार खरे उतरते हैं. खास बात तो यह है कि अक्षय कुमार ने एक बार फिर से अपने फैंस को हैरान करके रख दिया है. दरअसल, अक्षय कुमार अब जल्द ही ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ (Into The Wild With Bear Grylls) में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे. इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने शो का टीजर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए दी है.

अक्षय कुमार कुमार (Akshay Kumar) द्वारा ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ (Into The Wild With Bear Grylls) के इस टीजर में दोनों ही कलाकार कहीं जंगलों में घूमते तो कहीं रस्सियों से लटकते हुए नजर आ रहे हैं. इस टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि शो का लेवल बिल्कुल अलग ही तरह का होने वाला है. इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ-साथ बेयर ग्रिल्स का अंदाज भी काफी जबरदस्त लग रहा है. इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स के इस टीजर को देखकर फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट है. लोगों के कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि वे बेसब्री से इस शो के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

बता दें कि अक्षय कुमार से पहले रजनीकांत और पीएम नरेंद्र मोदी भी बेयर ग्रिल्स के साथ उनके शो का हिस्सा बन चुके हैं.  रजनीकांत (Rajinikanth) और बेयर ग्रिल्स के लिए ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ (Into The Wild With Bear Grylls) की शूटिंग बांदीपुर टाइगर रिजर्व पार्क में की. इस शूटिंग के दौरान रजनीकांत के घायल होने की भी कई खबरें आई थीं, हालांकि बाद में खुद बेयर ग्रिल्स ने इस बात पर अपनी सफाई दी थी. वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट पार्क में बेयर ग्रिल्स के साथ उनकी शो की शूटिंग की थी.

loading...
loading...

Check Also

बॉलीवुड ड्रग केस में सबसे बड़ा खुलासा : शाहरुख-रणबीर समेत बड़े सितारों के आए नाम, सप्लायर बताए गए अर्जुन रामपाल !

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल मिलने से बॉलीवुड के कई स्टार्स ...