Sunday , October 25 2020
Breaking News
Home / फिल्म / VIDEO: फोटोग्राफर्स से टीचर्स के अंदाज में क्यों बोलीं आलिया- खामोश रहो !

VIDEO: फोटोग्राफर्स से टीचर्स के अंदाज में क्यों बोलीं आलिया- खामोश रहो !

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट को उनकी एक्टिंग से लेकर शानदार फैशन सेंस के लिए भी जाना जाता है. ऐसे में गांधी जयंती के खास मौके पर एक्ट्रेस ने वाडिया हॉस्पिटल में दौरा किया, जहां उन्होंने पपराजी को किसी टीचर की तरह हाइडल किया. बता दें कि इस दौरान का एक मजेदार वीडियो भी सामने आया है, जिसे देख फैंस को आलिया के इस टीचर वाले अंदाज से भी प्यार हो जाएगा.

आर्ट फॉर हार्ट पेंटिंग प्रदर्शनी में पहुंची एक्ट्रेस को पीले रंग की ड्रेस में देखा गया. ऐसे में एक्ट्रेस को देखते ही फोटोग्राफर्स उन्हें क्लिक करने के होड़ में लग गए. अब सिचुएशन को संभालते हुए एक्ट्रेस को टीचर के अवतार में देखा गया, एक्ट्रेस ने कहा, “मैं नहीं जा रही हूं, मैं इधर ही हूं, चिंता मत करिये. जैसे स्कूल में साइलेंस होता है, सब लोग साइलेंस. यह हॉस्पिटल है, यहां पर चिल्ला नहीं सकते.”

View this post on Instagram

Sweet #aliabhatt ❤😄

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बात करें फिल्मों की तो आलिया ने करण जौहर की ‘तख्त के लिए शूटिंग शुरू कर दी है.  फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर, जान्हवी कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी हैं. फिल्म में रणवीर जहां दारा शिकोह का किरदार निभाएंगे, वहीं आलिया कथित तौर पर फिल्म में उनकी पत्नी बेगम नादिरा बानू का किरदार निभाएंगी.

loading...
loading...

Check Also

SRK-Gauri Wedding Anniversary: शाहरुख ने जब गौरी से कहा- ‘मुझे अपने ‘भाई’ जैसा समझो..’

शाहरुख खान और गौरी की लव स्टोरी लोगों के लिए उदाहरण है। उनकी शादी को ...