Sunday , October 25 2020
Breaking News
Home / क्राइम / ‘योगी की छाती पर चढ़ कमलेश को मारा, मोदी की छाती पर चढ़ अमित जानी को मारेंगें’

‘योगी की छाती पर चढ़ कमलेश को मारा, मोदी की छाती पर चढ़ अमित जानी को मारेंगें’

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े गोली मारकर ह्त्या कर दी गई/ कमलेश तिवारी की ह्त्या के बाद अब बिजनेसमैन और प्रखर हिंदूवादी नेता अमित जानी को जान से मारने की खुली धमकी दी गई है.!

उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने बताया कि Gvka हत्या की खुली धमकी मिली है, उन्होंने कहा- मेरे नोयडा के कॉरपोरेट हाउस में एक बुर्के वाली महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को एक लिफाफा दिया है. जिसमें रखे मिले लेटर में साफ लिखा है कमलेश तिवारी के बाद अब अमित जानी तेरा नम्बर है.

लेटर में धमकी देते हुए लिखा गया है कि, योगी की छाती पर चढ़कर लखनऊ में कमलेश तिवारी को मारा है, अब मोदी की छाती पर चढ़कर दिल्ली एनसीआर में अमित जानी को मारेंगें. अमित जानी ने इस धमकी से नोएडा पुलिस को अवगत करा दिया है. पुलिस जांच में जुट गई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  अमित जानी की छवि कट्टर हिंदूवादी नेता की है. इसलिए  इस धमकी को गंभीरता से लेना चाहिए और अमित जानी की सुरक्षा के लिहाज से पुलिस को बड़े कदम उठाने चाहिए, ताकि कमलेश तिवारी की तरह अमित जानी के साथ कोई अप्रिय घटना न घट सके.

 

loading...
loading...

Check Also

बरेली वाला ‘लव जेहाद‘ : मजिस्ट्रेट से हिंदू छात्रा दोटूक बोली- शौहर बिलाल संग ही जाऊंगी, संविधान देता है प्यार करने का अधिकार

उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित थाना किला में तोड़फोड़ के बाद शहर में तनाव की ...