Wednesday , April 21 2021
Breaking News
Home / भारत / सरकार ने भी माना कि गलत नहीं था लड़की का इरादा, रद्द होगी ‘फ्री कश्मीर’ पोस्टर की FIR

सरकार ने भी माना कि गलत नहीं था लड़की का इरादा, रद्द होगी ‘फ्री कश्मीर’ पोस्टर की FIR

जेएनयू हिंसा को लेकर मुंबई में गेटवे आफ इंडिया पर हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान ‘फ्री कश्मीर’ पोस्टर लहराने के मामले में दर्ज हुई एफआईआर की जांच की जाएगी। जांच के बाद इस एफआईआर को रद्द किया जा सकता है। क्योंकि पोस्टर दिखाने वाली लड़की महक मिर्जा प्रभू की मंशा गलत नहीं थी। यह बात महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कही है।

बुधवार को विधानभवन में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि कश्मीर में इंटरनेट सेवा बंद है। नेताओं को नजरबंद किया गया है। इन सब परिस्थितियों के मद्देनजर ‘फ्री कश्मीर’ का पोस्टर लहराया गया होगा। पोस्टर दिखाने वाली लड़की का इरादा क्या था पुलिस इसकी जांच कर रही है। पहली नजर में आरोपी लड़की का इरादा गलत नहीं दिखाई देता।

मंत्री बोले कि लड़की ने जो पोस्टर दिखाया, वहां वहां पहले से किसी ने तैयार कर रखा था। पोस्टर किसने तैयार किया इसकी भी जांच हो रही है। मैंने इस मामले में पुलिस विभाग से रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने कहा कि जेएनयू की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री की मानें तो इस मामले में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की भूमिका ठीक नहीं रही। उनका कोई बयान नहीं आया।

 

loading...
loading...

Check Also

IPL 2021: एयरपोर्ट पर नजर आए विराट कोहली, पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका भी थी साथ, देखिए VIDEO

IPL 2021: एयरपोर्ट पर नजर आए विराट कोहली, पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका भी थी ...