Sunday , January 24 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / काम पर फरिश्ते : हाथी के लगी चोट तो ऐसे इलाज किए साथी.. देखें VIDEO

काम पर फरिश्ते : हाथी के लगी चोट तो ऐसे इलाज किए साथी.. देखें VIDEO

नई दिल्ली: 

एक मजेदार वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. ये वीडियो तमिलनाडु के नीलगिरि जिले का है. जहां एक नर हाथी को पीठ पर चोट लग गयी है. इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें दिखाया गया है कि किस तरह खास तरीके से वाइल्डलाइफ के कर्मचारी एक घायल हाथी का इलाज कर रहे हैं. सिर्फ वाइल्डलाइफ के कर्मचारी ही नहीं बल्कि हाथी के कई साथी हाथी भी उसके इलाज में जुट गए, ताकि वो जल्दी ठीक हो जाए.

ये वीडियो IFS सुसांता नंदा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है. जो अक्सर इस तरह के खास और दिलचस्प वीडियोज शेयर करने के लिए पहचाने जाते हैं. वीडियो में आप देखिए कैसे घायल हाथी के इलाज के लिए उसके पैर में रस्सियां बांधकर उसे खड़ा किया गया है. घायल हाथी का इलाज करने के लिए डॉक्टर्स दूसरे हाथी पर बैठे हैं, जो घायल हाथी के पीछे खड़ा है. उसके अलावा एक और हाथी भी उसके पास में ही उसकी मदद के लिए खड़ा है.

वहीं खड़े कुछ लोग भी घायल हाथी का इलाज होते हुए देख रहे हैं. वहां खड़े लोग मोबाइल से घायल हाथी के इलाज का वीडियो बना रहे हैं, क्योंकि इस तरह के दृश्य बहुत कम ही देखने को मिलते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुसांता नंदा ने कैप्शन दिया है, “काम पर फरिश्ते.”

ये वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है. क्योंकि इतना प्यारा दृश्य बहुत कम ही देखने को मिलता है.

loading...
loading...

Check Also

छिपकली-चूहे हों या मच्छर-कॉकरोच, ये है सबको भगाने के आसान तरीके

मौसम बदलने के साथ ही इन सभी कीट, कीड़े मकोड़ों का आतंक सभी घरों में ...