Sunday , January 17 2021
Breaking News
Home / देश / कुणाल कामरा के बैन पर एक्टर का तंज- ये ऐलान है..अगर तुम मेरे आदमी को तंग करोगे तो..

कुणाल कामरा के बैन पर एक्टर का तंज- ये ऐलान है..अगर तुम मेरे आदमी को तंग करोगे तो..

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा को 6 महीने की हवाई यात्रा के लिए इंडिगो द्वारा बैन कर दिया गया है। कॉमेडियन कामरा पर पत्रकार अर्नब गोस्वामी के साथ इंडिगो की फ्लाइट में बदसलूकी करने का आरोप है। गौरतलब है कि कुणाल कामरा ने मंगलवार को अपने ट्विटर पर 51 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें, वह अर्णब से उनकी पत्रकारिता पर सवाल कर रहे हैं।

वीडियो में अर्नब गोस्वामी इयरफोन लगाए लैपटॉप पर कुछ काम करते दिख रहे हैं। कुणाल उनसे उनकी पक्षपाती पत्रकारिता पर सवाल कर रहे हैं और उनसे ऐसा करने की मजबूरी पूछ रहे हैं।जिसे इंडिगो एयरलाइंस ने आपत्तिजनक करार दिया।

कुणाल कामरा के ऊपर लगाए बैन को लेकर सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में बीजेपी सरकार और एयरलाइंस कंपनियों की आलोचना की जा रही है। अब बॉलीवुड एक्टर अनूप सोनी ने इस मामले पर ट्वीट कर तंज कसा है। उन्होंने लिखा- ‘अगर तुम हमारे आदमी को तंग करोगे तो ये हाल होगा तुम्हारा, ये ऐलान है’।

आपको बता दे कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद खुद उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कुणाल कामरा पर बैन लगाने के लिए कहा और मंत्री जी के आदेश पर तुरंत कार्रवाई की गयी और एयरलाइन्स कंपनियों द्वारा कुणाल कामरा पर नियमों को ताक पर रखकर बैन लगा दिया गया है।

फिलहाल इंडिगो, एयर इंडिया, स्पाइस जेट, गो एयर इन सभी एयरलाइन्स कंपनियों ने कॉमेडियन कुणाल कामरा पर प्रतिबन्ध लगा दिया है। कुणाल मुखर होकर देश के कई मुद्दों को अपनी कॉमेडी में शामिल करते हैं। कुणाल सरकार को भी अपने शो में टारगेट करते हैं।

loading...
loading...

Check Also

वेब सीरीज ‘तांडव’ पर बढ़ता जा रहा बवाल, अब बीजेपी सांसद किए बैन की मांग

हाल में सैफ अली खान के लीड रोल वाली वेब सीरीज ‘तांडव’ रिलीज हुई है। ...