Wednesday , April 21 2021
Breaking News
Home / भारत / जम्मू में जवान की हुई मौत, पति का पार्थिव शरीर देखते ही पत्नी ने भी दे दी जान

जम्मू में जवान की हुई मौत, पति का पार्थिव शरीर देखते ही पत्नी ने भी दे दी जान

जम्मू में तैनात सेना के 29 वर्षीय जवान बजरंग भगत का पार्थिव शरीर 1 जनवरी को झारखंड में अपने गांव बहेराटोली पहुंचा। लेकिन उसके अंतिम संस्कार से पहले ही पत्नी मनीत उरांव ने कुएं में कूदकर जान दे दी। इसके बाद पति-पत्नी की एक साथ अर्थी उठी और अंतिम संस्कार हुआ। दोनों की शादी 2 साल पहले ही हुई थी। सैन्य अधिकारियों के मुताबिक, बजरंग की मौत 29 दिसंबर की रात बिस्तर से गिरने के कारण हुई थी।

मनीता की मौत के बाद उसके परिजन ने बजरंग की बहन और जीजा पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि संतान नहीं होने पर ननद (बजरंग की बहन) मनीता को ताना देते रहती थी, जिससे तंग आकर उसने जान दी है। बजरंग के पिता का निधन पहले ही हो चुका है। पांच बहनों की शादी हो चुकी है। अब घर में उनकी बूढी मां है।

जम्मू में बिस्तर से गिरकर हुई थी बजरंग की मौत

बजरंग 2012 में सेना में भर्ती हुए थे। इसके बाद रेजिमेंटल सेंटर नागपुर की यूनिट 17 में गार्ड के पद पर तैनात थे। करीब 3 माह पहले उनकी पोस्टिंग जम्मू में हुई थी। यूनिट के सीओ कर्नल विजय सिंह ने फोन पर बताया कि सोने के दौरान बिस्तर से गिरने के कारण जवान की जान गई है। हालांकि, परिजन ने बताया कि 29 दिसंबर की रात 10 बजे बजरंग के मोबाइल पर बात हुई थी और सुबह 8 बजे अचानक फोन पर सूचना मिली कि बजरंग अब दुनिया में नहीं है।

loading...
loading...

Check Also

IPL 2021: एयरपोर्ट पर नजर आए विराट कोहली, पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका भी थी साथ, देखिए VIDEO

IPL 2021: एयरपोर्ट पर नजर आए विराट कोहली, पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका भी थी ...