Thursday , April 22 2021
Breaking News
Home / खबर / ‘गोली मारो’ का नारा दिए मंत्री, युवक ने मार दी गोली, इन 4 तस्वीरों से समझिए पूरी क्रोनोलॉजी !

‘गोली मारो’ का नारा दिए मंत्री, युवक ने मार दी गोली, इन 4 तस्वीरों से समझिए पूरी क्रोनोलॉजी !

तीन-चार रोज़ पहले दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान भाजपा सांसद और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर मंच से नारा लगाया कि, ‘देश के गद्दारों को, गोली मारो सालों को’। अनुराग ठाकुर के इस बयान के चार दिन बाद एक गोपाल नाम के युवक ने जामिया विश्वविद्यालय के एक छात्र को पुलिस के सामने गोली मार दी।

यही वजह है कि ट्वीटर पर वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर को गिरफ्तार करने का ट्रेंड चल रहा है। लोग कहने लगे हैं कि अनुराग ठाकुर के बयान के बाद जामिया छात्र को गोली मरने वाले युवक गोपाल शर्मा ये ये कदम उठाया है।

ट्वीटर पर एक आईडी रोफल डॉन ने चार तस्वीरें डाली हैं। इन तस्वीरों से पहली तस्वीर में एक नेता है जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ बैठकर बातें कर रहा है। दूसरी तस्वीर में जो नेता मोदी के साथ बैठा है वो दीपक शर्मा नाम के व्यक्ति के साथ दिखाई दे रहा है।

तीसरी तस्वीर में दीपक शर्मा जामिया में गोली चलाने वाले युवक गोपाल शर्मा के साथ दिखाई दे रहा है। इन तस्वीरों से समझा जा सकता है कि गोपाल शर्मा और मंत्री अनुराग ठाकुर को कहां से शह मिल रही है।

एक दूसरे ट्वीटर यूजर माधव मंत्री ने लिखा है कि, “क्या अनुराग ठाकुर गोपाल शर्मा को उकसाने के लिए जिम्मेदार होंगे? अनुराग ठाकुर इस युवक को अपने हाथ में कानून व्यवस्था लेने के आरोप में गिरफ्तार होंगे?

इस बात को समझा जा सकता है कि जो जिम्मेदार नेता ही गोली मारने का माहौल बना रहे हैं, तो उन्हें मानने वाले अपने नेता की बात पर किस कदर अमल कर रहे हैं।

loading...
loading...

Check Also

बड़ी आफत : अब कोरोना के ट्रिपल म्यूटेशन ने बढ़ाई चिंता, छह सैंपल में पाए गए तीन नए वेरिएंट

देहरादून के छह सैंपल में पाए गए तीन नए वेरिएंट, जानिए कितना खतरनाक है ये ...