Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / खबर / Video: बीजेपी के ‘खान’ सांसद बोले- NRC का विरोध करने वाले कलाकार हैं TMC के ‘कुत्ते’

Video: बीजेपी के ‘खान’ सांसद बोले- NRC का विरोध करने वाले कलाकार हैं TMC के ‘कुत्ते’

देश भर में नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी का विरोध जारी है। सीएए और एनआरसी का विरोध करने वालों को लेकर एक बार फिर बीजेपी की ओर से शर्मनाक बयान आया है। यह बयान बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने दिया है। पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट में सौमित्र खान ने सीएए और एनआरसी का विरोध करने वाले बौद्धिक लोगों को टीएमसी का कुत्ता करार दिया है।

बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने कहा, “जो लोग सीएए और एनआरसी का विरोध कर रहे हैं वह टीएमसी के ‘कुत्ते’ हैं। यह वही लोग हैं जो कामदूनी और पार्क स्ट्रीट में हुए सामूहिक बलात्कार पर चुप रहे और बम विस्फोट की घटनाओं पर उन्होंने कुछ नहीं कहा।”

इससे पहले 18 जनवरी को बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि जो बुध्दिजीवी नागरिकता संशोधित कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं वह शैतान और कीड़े हैं।

इससे पहले भी दिलीप घोष ने सीएए के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों पर विवादित बयान देते हुए कहा था, “नागरिकता कानून को लेकर हिंसक प्रदर्शनों के दौरान जिस तरह उत्तर प्रदेश में उपद्रवियों को गोली मारी गई, उसी तरह वह बंगाल में भी अराजक तत्वों को कुत्तों की तरह गोली मारेंगे।”

प्रदर्शनकारियों को कुत्ते की तरह गोली मारने वाले बयान को लेकर उनके खिलाफ दो एफआइआर दर्ज कराई गई है।

loading...
loading...

Check Also

30 अप्रैल को है महिला कांस्टेबल की शादी, लॉकडाउन के कारण छुट्‌टी नहीं मिली तो थाने में ही रस्म अदायगी

डूंगरपुर।  आमतौर पर थानों में चोर-बदमाश की धरपकड़ की बातें, मुजरिमों को हड़काने की आवाज ...