Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / अंधेरा होते ही ये बन जाते किन्नर, फिर करते ऐसा काम कि सब जाते डर

अंधेरा होते ही ये बन जाते किन्नर, फिर करते ऐसा काम कि सब जाते डर

आज जो खबर हम आपको बताने वाले है, उसे जान कर आपके पैरो तले से जमीन ही खिसक जायेगी. जी हां बता दे कि अगर आप इस खबर को पढ़ेंगे तो ये आपके लिए ही बेहतर होगा, क्यूकि ऐसी वारदात किसी के साथ भी हो सकती है. दरअसल उत्तर प्रदेश के अलीगढ में किन्नरों का भेष बना कर कुछ लोग खूब लूट पाट मचा रहे है. आपको जान कर हैरानी होगी कि ये बदमाश किन्नरों का भेष बना कर बाहर निकलते थे और ट्रेन में जाकर लूटपाट और सामान छीनने की वारदात को अंजाम देते थे. ऐसे में किन्नर के भेष में होने के कारण लोग इनसे झगड़ा भी नहीं करते थे और न ही इनका विरोध करते थे.

लेकिन ये सिलसिला ज्यादा दिन तक नहीं चला और पुलिस ने इन बदमाशों को रंगे हाथो पकड़ लिया जो किन्नरों का नाम बदनाम कर रहे थे. ये बदमाश अलीगढ से दिल्ली के बीच ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों को अपना शिकार बनाते थे. बरहलाल लोगो ने जब इसकी शिकायत की तो जीआरपी ने अपनी टीम बना कर ट्रेनों में जांच करनी शुरू कर दी.

जीआरपी को ये पता चला कि वो बदमाश खुर्जा रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर तीन पर किन्नर के भेष में बैठे है और किसी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में है. ऐसे में जीआरपी ने फुर्ती दिखाते हुए उन तीनो बदमाशों को हिरासत में ले लिए और उनसे पूछताछ करने पर पता चला कि वो हर रात किन्नर का भेष बना कर बाहर निकलते थे. वो भी इसलिए ताकि लोगो को उन पर शक न हो सके.

इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि ये लोग पैसेंजर और एक्सप्रेस ट्रेनों में ही लूट की वारदात को अंजाम देते थे. हालांकि जो नकली किन्नर पकड़े गए है, उनमे से एक खुद को निर्दोष बता रहा है. वही पुलिस इन लोगो के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ साथ इनके साथियो की भी तलाश कर रही है.

 

loading...
loading...

Check Also

यूपी आ रहे हैं तो पढ़ लें ये जरुरी खबर, RTPCR जांच जरूरी, बिना लक्षण वाले भी रहेंगे आइसोलेशन में

कोरोनावायरस संक्रमण के खतरे के बीच उत्तर प्रदेश लौट रहे प्रवासी कामगारों के लिए योगी ...