Thursday , October 1 2020
Breaking News
Home / क्राइम / शुभ ने हाथ में बांधा था कलावा, देखते ही काट डाला कलाई काट दिए कट्टरपंथी

शुभ ने हाथ में बांधा था कलावा, देखते ही काट डाला कलाई काट दिए कट्टरपंथी

नई दिल्ली. एक 20 साल के हिन्दू लड़के का हाथ सिर्फ इसलिए काट दिया गया क्यूंकि उसने अपने हाथ पर कलावा बाँधा था और वो मदरसे के पास से गुजर रहा था. लड़के पर भीड़ ने हमला किया और लगातार मजहबी नारेबाजी की, उसके बाद धारदार हथियार लेकर आये और लड़के का हाथ काट दिया, वो हाथ जिसपर कलावा बाँधा था.

खबरों के मुताबिक पीड़ित लड़के का नाम शुभ शील है. ये घटना 18 अगस्त 2020 को घटित हुई है, घटना बांग्लादेश के पिरोजपुर के मथाबरिया इलाके में एक मदरसे के पास हुई.

रिपोर्ट्स कहती हैं कि इस इलाके में कट्टरपंथी मुसलमानों ने किसी भी प्रकार के हिन्दू चिन्ह पर रोक लगाई हुई है. जैसे ही भीड़ ने देखा कि शुभ ने कलावा बाँधा है वैसे ही भीड़ बनाकर मजहबी नारेबाजी के साथ हिन्दू लड़के को घेरकर हमला कर दिया गया.

हमलावर शुभ का हाथ काटने के बाद उसे छोड़कर चले गए और शुभ काफी देर तक वहीँ गिरकर तड़पता रहा. बाद में कुछ लोगो ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया.

अस्पताल के अधिकारीयों ने बताया कि शुभ को लाने में देरी होने के कारण उसके हाथ को जोड़ा नहीं जा सका, अब वो बिना हथेली के ही रहेगा. इस मामले में पुलिस ने अबतक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है.

loading...
loading...

Check Also

ड्रग्स केस में शुरु हुई ‘तीसरे चरण’ की जांच, NCB के रडार पर अब बॉलीवुड के 10 बड़े नाम

न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी ने एक बड़ा दावा किया है। चैनल के मुताबिक सुशांत सिंह ...