Friday , January 22 2021
Breaking News
Home / खेल / Aus vs Ind : नटराजन तो प्रैक्टिस सेशन में भी छा गए, ये बेहतरीन कैच हुआ वायरल.. देखें VIDEO

Aus vs Ind : नटराजन तो प्रैक्टिस सेशन में भी छा गए, ये बेहतरीन कैच हुआ वायरल.. देखें VIDEO

सिडनी: 

ऑस्ट्रेलिया दौरे में अगर किसी खिलाड़ी को टीम इंडिया के लिए खोज करार दिया जा सकता है, तो वो यकीनन लेफ्टी बॉलर टी. नटराजन (T.Natarajan) हैं, जो दौरा खत्म होने से पहले ही स्थानीय ही नहीं, बल्कि भारतीय मीडिया और पूर्व क्रिकेटरों के बीच चर्चा विषय बने हुए हैं. वो प्रैक्टिस सेशन में पूरे जोश के साथ हिस्सा ले रहे हैं. और अब नटराजन (T.Natarajan) का एक बेहतरीन कैच चर्चा का विषय बना हुआ है, जो उन्होंने नेट अभ्यास के दौरान पकड़ा. बीसीसीआई ने उनके कैच को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से  पोस्ट किया है,  और यह कैच देखते ही देखते वायरल हो गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

ध्यान दिला दें कि टी. नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत अतिरिक्त गेंदबाज के रूप में की थी. इसके बाद वह टी20, फिर वनडे और अब चोटिल उमेश यादव की जगह टेस्ट टीम में जगह बनाने में सफल रहे. लेकिन अहम बात रही है टी. नटराजन का छाप छोड़ना और दिग्गजों के दिल जीतना.
नटराजन ने कैनबरा में वनडे करियर का आगाज करते हुए 70 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे. वहीं, टी20 में टी. नटराजन दोनों टीमों की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे. टी. नटराजन ने तीन मैचों में 6.91 इकॉनमी रेट से छह विकेट चटकाए थे.
बीसीसीआई ने वनडे सीरीज की समाप्ति के बाद नटराजन को प्रैक्टिस बॉलर के रूप में टेस्ट टीम के साथ बनाए रखा, लेकिन ऐसा लगता है कि भाग्य भी नटराजन पर पूरी तरह से नहीं, बल्कि हाथ धोकर मेहरबान है. उमेश की जगह अब नटराजन आखिरी दो टेस्ट मैच की टीम का हिस्सा हैं. अगर उनको तीसरे टेस्ट में इलेवन में शामिल कर लिया जाता है, तो चौंकाने वाली बात नहीं होगी.
loading...
loading...

Check Also

मोदी करेंगे विपक्ष की बोलती बंद, दूसरे फेज में खुद लगवाएंगे टीका

नई दिल्ली ;  कोरोना टीकाकरण अभियान (Corona Vaccination Drive) के दूसरे चरण में पीएम मोदी को ...