Wednesday , October 28 2020
Breaking News
Home / फिल्म / गंजेपन  से परेशान है आयुष्मान, सांवलेपन से छुटकारा पाने के लिए ये एक्ट्रेस रही हैं ये उपाय

गंजेपन  से परेशान है आयुष्मान, सांवलेपन से छुटकारा पाने के लिए ये एक्ट्रेस रही हैं ये उपाय

bala trailer release

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी कॉमेडी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ रिलीज हुई है, जो दर्शकों को काफी पसंद आई। इस फिल्म में आयुष्मान लड़की की आवाज में फोन पर लड़कोंं से बात करते नजर आ रहे थे। वहीं अब उनकी आगामी फिल्म ‘बाला’ का पोस्टर गुरुवार को जारी किया हुआ। उसके कुछ समय बाद फिल्म का मजेदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया।

फिल्म का ट्रेलर में एक ऐसे युवक की कहानी है, जो बालों के झड़ने की समस्या से परेशान है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह बाला (आयुष्मान खुराना) नए बाल उगने के लिए अलग-अलग उपाय अपनाता है, लेकिन कई कोशिशों के बाद भी इस समस्या हल नहीं होता है। आयुष्मान खुराना ने इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आयुष्मान ने लिखा-‘बाल की कहानी बाला की जुबानी!’

फिल्म का यह मजेदार ट्रेलर भूमि पेडनेकर ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। भूमि ने लिखा-‘बाल कैसा है जनाब का? ट्रेलर देखो और बताओ क्या ख्याल है आपका!’

फिल्म के ट्रेलर में आयुष्‍मान खुराना कम बाल वाले युवक का किरदार निभा रहे हैं, जो एक ब्‍यूटी क्‍लास में गोरी होने वाली एक क्रीम का विज्ञापन करते नजर आ रहे हैं। क्लास में वह यह कहते नजर आ रहे हैं कि यह है हमारे देश के प्रमुख अखबारों के मैट्रिमोनियल एड, जिसमें लिखा है जाति-प्रजाति सब बाद में, सिर्फ गोरी लड़की चाहिए। जो गोरा है, वह सुन्दर है।

इस बीच क्‍लास में बैठी भूमि पेडनेरकर खड़ी होकर सवाल करती हैं कि यह टोपी आप हर समय अपने सिर पर क्‍यों लगाए रखते हैं और वह आयुष्‍मान के नजदीक जाकर उनकी टोपी उछाल देती हैं। इसके बाद आयुष्‍मान के सिर में बाल कम होने का राज खुल जाता है और क्‍लास में बैठीं सभी युवतियां जोर जोर से हंसने लगती हैं। फिल्म का यह ट्रेलर यामी गौतमी ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर फिल्म का यह मजेदार ट्रेलर खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के अलावा सौरभ शुक्‍ला, यामी गौतम, सीमा पाहवा और जावेद जाफरी भी अहम भूमिका में है।फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक है। यह फिल्म 7 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

देखे VIDEO

देखे VIDEO

loading...
loading...

Check Also

सलमान और सोनाली का सरेआम हुआ था तगड़ा वाला झगड़ा, हैरान कर देगी उसकी वजह

आज हम आपको सोनाली बेंद्रे और सलमान खान से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है| जब इन ...