Friday , October 23 2020
Breaking News
Home / फिल्म / Baby Girl : गुरु रंधावा और ध्वनी भानुशाली का नया गाना रिलीज, वायरल हुआ धमाकेदार Video

Baby Girl : गुरु रंधावा और ध्वनी भानुशाली का नया गाना रिलीज, वायरल हुआ धमाकेदार Video

नई दिल्ली:   पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. उनके सॉन्ग की धूम इस तरह मचती है कि यूट्यूब पर व्यूज का अंबार लग जाता है. गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने आज अपना नया गाना रिलीज कर दिया है और यह गाना रिलीज होते ही सुर्खियां बटोरने लगा है. गाने में गुरु रंधावा के साथ ध्वनी भानुशाली (Dhvani Bhanushali) की जोड़ी जम रही है. गाना का नाम है ‘बेबी गर्ल’ (Baby Girl). गुरु रंधावा (Guru Randhawa New Song) के इस नए सॉन्ग को देख कह सकते हैं कि उन्होंने एक बार फिर से धमाल मचा दिया है.

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और ध्वनी भानुशाली (Dhvani Bhanushali) के सॉन्ग  ‘बेबी गर्ल’ (Baby Girl) की टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है. वीडियो को जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. गाने में गुरु रंधावा और ध्वनी भानुशाली दोनों ने ही अपनी आवाज देने के साथ ही परफॉर्म भी किया है. गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है. अभी तक 18 लाख बार देखा जा चुका है. गाने में वी ने अपना म्यूजिक दिया है.

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के इस गाने पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. गुरु रंधावा ने इससे पहले ‘हाई रैटिड गबरू’, ‘सूट-सूट करदा’ , ‘पटोला’, ‘बन जा तू मेरी रानी’ और ‘लाहौर’ जैसे गानों से बॉलीवुड में भी काफी नाम कमाया.  हाल ही में गुरु रंधावा का अमेरिकी सिंगर और रैपर पिटबुल के साथ ‘स्लोली-स्लोली’ गाना रिलीज हुआ.

गुरु रंधावा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में की थी. 2017 में फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के गाने ‘सूट सूट’ के हिट होने के बाद, गुरु बॉलीवुड के पसंदीदा सिंगर बने.

loading...
loading...

Check Also

बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा की BJP तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- दुखद.. राजनीति का स्तर तो..

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections 2020) का घोषणापत्र ...