Thursday , January 21 2021
Breaking News
Home / क्राइम / बकरी कुचलने का मांगी मुआवजा तो 50 साल की महिला से किया गैंगरेप, गुप्तांग में डाला ग्लास

बकरी कुचलने का मांगी मुआवजा तो 50 साल की महिला से किया गैंगरेप, गुप्तांग में डाला ग्लास

झारखंड में चतरा के हंटरगंज में 50 साल की विधवा महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना गुरुवार रात की है। यहां महिला के साथ गैंगरेप किया, फिर प्राइ‌वेट पार्ट में स्टील का ग्लास डाल दिया। पीड़ित हंटरगंज के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना में शामिल आरोपियों द्वारा कुछ दिन पूर्व में मोटरसाइकिल से पीड़िता महिला की बकरी को कुचल दिया था। इससे उसकी मौत हो गई। इसके ऐवज में महिला द्वारा आरोपियों से मुआवजा की मांग कर रही थी। इसी के चलते आरोपियों ने उसे सबक सिखाने के लिए ऐसा घिनौना काम किया।

हंटरगंज थाना प्रभारी सचिन कुमार दास ने बताया कि पीड़ित के बयान पर बबलू पासवान, बिलटू पासवान, उत्तम पासवान और बबलू पासवान के बहनोई के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इनमें तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शौच के लिए निकली थी महिला
हंटरगंज के कोबना गांव की रहने वाली पीड़ित गुरुवार रात के 9 बजे शौच के लिए निकली थी। इसी दौरान खेत में पहले से ही बैठे आरोपियों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद खेत में ही उनके साथ गैंगरेप किया। आरोपियों की हैवानियत यहीं नहीं रुकी। उन्होंने रेप के बाद पीड़ित को चोट भी पहुंचाई। वारदात में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

SP ने खुद संभाला मोर्चा
शुक्रवार सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। खबर लिखे जाने तक दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिले के एसपी ऋषभ खुद मोर्चा संभाले हुए हैं और लगातार दोषियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चला रहे हैं।

loading...
loading...

Check Also

जहर के स्तर पर दूध में हो रही मिलावट, डरावने खुलासे किया FSSAI

पिछले 2 दशकों से भारत में लगातार इंटेस्टाइन, लिवर या किडनी डैमेज जैसी खतरनाक बीमारियों ...