Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / BB 13 : मधुरिमा की मां ने किया खुलासा, कौन था बेटी का यौन शोषण करने वाला

BB 13 : मधुरिमा की मां ने किया खुलासा, कौन था बेटी का यौन शोषण करने वाला

बिग बॉस 13 (में वीकेंड के मौके पर दीपिका पादुकोण अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘छपाक’ का प्रमोशन करने पहुंची। यहां उनके साथ एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल और अभिनेता विक्रांत मेसी भी आए। तो वहीं घरवालो ने दीपिका से सामने आपबीती बताई। इसी दौरान आरती सिंह, रश्मी देसाई के अलावा मधुरिमा तुली ने भी अपने बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया।

यहां मधुरिमा ने बताया था कि बचपन में उनके साथ छेड़ छाड़ हुई थी। स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के अनुसार अब इस पर मधुरिमा की मां ने भी अपना बयान दिया है। मधुरिमा की मां ने बताया कि जब वो 12 साल की थीं तब उनके ट्यूशन टीचर ने उनके साथ इस तरह का गलत व्यवहार किया था।

मधुरिमा की मां ने कहा कि मुझे आश्चर्य हो रहा है कि मधुरिमा ने इसके बारे में चर्चा की। पर हां ऐसा हुआ था और ये सोचकर मुझे बहुत तकलीफ होती है। वह बहुत ही भयानक था और यही वजह है कि मधुरिमा अबतक उसे नहीं भूल पाई है।”

वहीं शो में  आरती सिंह ने बताया था कि जब वह 13 साल की थीं तब उनके साथ रेप करने की कोशिश की गई थी। उन्हें एक घर के अंदर बंद कर दिया गया था। आज भी आरती उस पल को याद करती हैं तो उनके हाथ कांपने लगते हैं, ये बात खुद आरती ने बताई।

इसी तरह से रश्मि और विशाल आदित्य सिंह ने भी अपने साथ हुए घटनाओं का जिक्र किया था जिससे सुनने के बाद हर कोई भावुक हो गया।

loading...
loading...

Check Also

Radhe Trailer : रिलीज हुआ सलमान खान की ‘राधे’ का ट्रेलर, देखें भाईजान का एक्शन अंदाज

नई दिल्ली :  Radhe Trailer: सलमान खान ईद (Eid 2021) पर अपनी फिल्म ‘राधे’ को ...