Wednesday , January 27 2021
Breaking News
Home / खेल / BBL : गेंदबाज ने ऐसी यॉर्कर पर मारा बोल्ड, जमीन खोदते रह गए मोहम्मद नबी.. देखें Video

BBL : गेंदबाज ने ऐसी यॉर्कर पर मारा बोल्ड, जमीन खोदते रह गए मोहम्मद नबी.. देखें Video

BBL 2020 MS Vs MR: बिग बैश लीग (Big Bash League) में एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स (Adelaide Strikers Vs Melbourne Renegades) के बीच मुकाबला खेला गया. रियान गिब्सन (Ryan Gibson) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत एडिलेड (Adelaide) ने मेलबर्न (Melbourne) को 60 रन से हरा दिया. एडिलेड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 171 रन बनाए. जवाब में मेलबर्न 111 रन ही बना सका. वेस आगर (Wes Agar) ने शानदार गेंदबाजी की और तीन विकेट झटके. उन्होंने अफगान ऑलराउंडर मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) को शानदार अंदाज में बोल्ड मारा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

13 ओवर में मेलबर्न 3 विकेट खोकर 81 रन बना चुका था. क्रीज पर मोहम्मद नबी थे. वेस आगर ने यॉर्कर गेंद डाली, जिस पर नबी ने शानदार शॉट मारने की कोशिश की, लेकिन गेंद सीधे स्टम्प्स पर जाकर लग गई. आउट होने के बाद मोहम्मद नबी हैरानी से देखने लगे.

देखें Video:

यह मुकाबला जीतने के बाद एडिलेड स्ट्राइकर्स को प्वाइंट टेबल में फायदा हुआ है. वो अब चौथे स्थान पर पहुंच गए हैं. वहीं मेलबर्न आखिरी पायदान पर है. उनका टॉप-4 में पहुंचना काफी मुश्किल हो गया है. 8 में से उन्होंने सिर्फ 1 ही मुकाबला जीता है. वहीं 7 मुकाबले हारे हैं.

टॉप पर सिडनी सिक्सर्स काबिज हैं, उन्होंने 7 में से 5 मुकाबले जीते हैं. वहीं सिडनी थंडर्स भी 7 में से 5 मुकाबले जीतकर दूसरे स्थान पर है. 8 में से 5 मुकाबले जीतकर होबार्ड हुर्रिकेन्स तीसरा स्थान पर है.

loading...
loading...

Check Also

क्या सॉफ्ट हिंदुत्व की राजनीति के चलते आजम को नजरअंदाज कर रहे अखिलेश?

उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होना हैं। बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी (BJP) ...