Thursday , January 28 2021
Breaking News
Home / खेल / BBL 10 : कैच लेते समय आंखें मूंद लिया फील्डर, फिर जो हुआ वो सबको किया दंग.. देखें वीडियो

BBL 10 : कैच लेते समय आंखें मूंद लिया फील्डर, फिर जो हुआ वो सबको किया दंग.. देखें वीडियो

बिग बैश लीग 2020-21 (Big Bash League 2020-21) के 28वें मैच में ब्रिसबेन हीट (Brisbane Heat) ने सिडनी थंडर (Sydney Thunder) को 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच मे एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने फैन्स और बल्लेबाज को भी हैरान कर दिया. दरअसल सिडनी थंडर के खिलाड़ी क्रिस ग्रीन (Chris Green) ने ब्रिसबेन हीट की बल्लेबाजी पारी के दौरान एक आसान सा कैच छोड़ दिया.

ब्रिसबेन की पारी के 15वें ओवर में के दौरान बल्लेबाज जो डेनली (Joe Denly) ने स्पिनर तनवीर संघा की गेंद पर स्लॉग स्वीप शॉट खेला जो सीधे मिडविकेट पर फील्डिंग कर रहे खिलाड़ी क्रिस ग्रीन की पास कैच के तौर पर जा रही था. बल्लेबाज और गेंदबाज को यकीन था कि ग्रीन यह कैच आसानी से साथ ले लेंगे, लेकिन अगले ही पल जो हुआ उसे न बल्लेबाज विश्वास कर पाए और न ही गेंदबाज.

हुआ ये कि जैसे ही ग्रीन कैच लेने के लिए आगे बढ़े वैसे ही स्टेडियम में लगी लाइट से उनकी आँखें चौंधिया गई और उन्होंने कैच लेने के आखिरी समय में अपनी आंखें गेंद से हटा ली. ग्रीन की आंखों पर फ्लडलाइट की तेज चमक आई, वो कैच नहीं ले पाए और गेंद सीमा रेखा के बाहर छक्के के लिए चली गई. बल्लेबाज पवेलियन जाने के रास्ते में खड़े थे, उन्हें भी यकीन न हुआ कि वो कैच आउट होने से बच गए.

बता दें कि इस मैच में सिडनी थंडर ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 174 रन बनाए जिसके जवाब में ब्रिसबेन की टीम 5 विकेट खोकर लक्ष्य का 20वें ओवर की पहली गेंद पर हासिल कर लिया.

loading...
loading...

Check Also

क्या सॉफ्ट हिंदुत्व की राजनीति के चलते आजम को नजरअंदाज कर रहे अखिलेश?

उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होना हैं। बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी (BJP) ...