Wednesday , January 20 2021
Breaking News
Home / खेल / BBL में हुआ सबसे अजीब रन आउट, विकेटकीपर के करतब के सब हुए फैन.. देखें Video

BBL में हुआ सबसे अजीब रन आउट, विकेटकीपर के करतब के सब हुए फैन.. देखें Video

बिग बैश लीग 2020-21 (BBL 2020-21) के 34वें मैच में सिडनी थंडर्स (Sydney Thunder) के बल्लेबाज एलेक्स रॉस (Alex Ross) जिस तरह से रन आउट हुए उसने खूब सुर्खियां बटोरी है. दरअसल सोशल मीडिया पर पर्थ स्कॉर्चर्स (Perth Scorchers) के विकेटकीपर जोश इंगलिस (Josh Inglis) के द्वारा रन आउट करने का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल जेसन बेहरेनडोर्फ (Jason Behrendorff) की गेंद पर सैम बिलिंग्स ने ऑन साइड पर शॉट खेला और तेजी से 2 रन लेने के लिए भागे, लेकिन गेंदबाज ने बिजली सी तेजी दिखाई और खुद गेंद को पकड़ने के लिए दौड़ पड़े, गेंदबाज ने तेजी से गेंद को पकड़ा और विकेटकीपर की ओर थ्रो फेंक दिया.

यहां पर बल्लेबाज बिलिंग्स ने देखा कि गेंदबाज तेजी गेंद को पकड़कर फेंकने वाला है, ऐसे में उन्होंने एलेक्स रॉस को वापस क्रीज पर लौटने के लिए कहा. लेकिन तब तक गेंदबाज ने गेंद विकेटकीपर के पास भेज दिया था. यहां पर ‘कॉमेडी ऑफ एरर्स’ देखने को मिला.

विकेटकीपर के पास थ्रो गलत तरीके से आई, जिसके बाद विकेटकीपर जोश इंगलिस ने तेजी से गेंद को पकड़़ने की कोशिश की और स्टंप देखे बिना ही गेंद को स्टंप पर मारी. यहां पर विकेटकीपर भाग्यशाली रहे कि गेंद स्टंप पर जाकर लगी और एलेक्स रॉस (Alex Ross) रन आउट हो गए.

बता दें कि स्कॉर्चर्स (Perth Scorchers) की टीम यह मैच 17 रन से जीतने में सफल रही.

loading...
loading...

Check Also

UP में कोल्ड अलर्ट : लखनऊ देश का तीसरा सबसे प्रदूषित शहर, इस हफ्ते तो कुल्फी जमा देगी ठंड

उत्तर प्रदेश में मौसम विभाग का कहना है कि आगामी एक सप्ताह तक इसी तरह ...