Thursday , February 25 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / BBL : इस कैच को लोग बता रहे हैं ‘सीजन का बेस्ट’, आप भी देखें Video

BBL : इस कैच को लोग बता रहे हैं ‘सीजन का बेस्ट’, आप भी देखें Video

BBL 2020 AS Vs BH: बिग बैश लीग (Big Bash League) में एडिलेड स्ट्राइकर्स और ब्रिसबेन हीट (Adelaide Strikers Vs Brisbane Heat) के बीच मुकाबला खेला गया. एलेक्स कैरी (Alex Carey) के धमाकेदार शतक की बदौलत एडिलेड ने यह मुकाबला 82 रन से जीत लिया. एलेक्स केरी (Alex Carey) ने बिग बैश लीग का पहला शतक जमाया. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा रही एडिलेड के तेज गेंदबाज माइकल नेसर (Michael Neser) की. उन्होंने हवा में उड़कर शानदार अंदाज में एक हाथ से कैच पकड़ा, जिसको देखकर बल्लेबाज मिशेल स्वेपसन (Mitchell Swepson) हैरान रह गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

एडिलेड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्रिसबेन को 198 रन का लक्ष्य दिया. जो उनके लिए काफी मु्श्किल था. उनके बल्लेबाजों ने जीत के लिए खूब हाथ पैर मारे, लेकिन ब्रिसबेन 115 रन ही बना सका. ब्रिसबेन 9 विकेट खोकर 115 रन बना चुका था. एडिलेड को जीत के लिए एक विकेट चाहिए था. वहीं ब्रिसबेन को 16 गेंद पर 83 रन चाहिए थे. पीटर सिडल की गेंद पर स्वेपसन ने शॉट जड़ा. फील्डिंग कर रहे माइकल नेसर हवा में उड़े और एक हाथ से कैच पकड़ लिया.

देखें Video:

एडिलेड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. उनका यह फैसला सही साबित हुआ. ब्रिसबेन को पहला विकेट लेने में पसीने आ गए. ओपनर एलेक्स कैरी ने 62 गेंद पर 101 रन की धमाकेदार पारी खेली. उन्होंने 10 चौके और तीन छक्के जड़े.  मार्नस लाबुशेन दो विकेट लेने में कामयाब रहे. वहीं एडिलेड के गेंदबाजों के लिए यह मैच आसान हो गया. वेस आगर ने 4 और पीटर सिडल 3 विकेट लेने में कामयाब रहे. उन्होंने ब्रिसबेन को 115 रन पर ही ऑल आउट कर दिया.

loading...
loading...

Check Also

पब्जी खेलते-खेलते महिला को युवक से हुआ प्यार, घर छोड़कर मिलने पहुँची वाराणसी फिर….

शिमला फेसबुक, ईमेल और व्हाट्सऐप पर दोस्ती और फिर प्यार के किस्से तो कई बार ...