Tuesday , January 19 2021
Breaking News
Home / खेल / BBL : गेंद फेंकते ही गिर पड़ा गेंदबाज, फिर कुछ ऐसा किए अंपायर.. देखें Video

BBL : गेंद फेंकते ही गिर पड़ा गेंदबाज, फिर कुछ ऐसा किए अंपायर.. देखें Video

BBL 2020: बिग बैश लीग (BBL 2020) के 20वें मैच में  होबार्ट हरिकेनस (Hobart Hurricanes) के खिलाफ ब्रिस्बेन हीट (Brisbane Heat) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए होबार्ट की टीम ने 19.4 ओवर में 150 रन बनाए जिसमें सबसे ज्यादा डेविड मलान ने 39 रन की पारी खेली. ब्रिस्बेन हीट (Brisbane Heat) की ओर से मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rahman) ने कमाल की गेंदबाजी की और 5 विकेट लेने में सफल रहे. एक तरफ जहां मुजीब की गेंदबाजी चर्चा में रही तो वहीं दूसरी ओर गेंदबाद लुईस ग्रेगरी के साथ ऐसी घटना घटी जिसकी चर्चा हो रही है.

दरअसल हुआ ये कि गेंदबाजी करने के दौरान लुईस ग्रेगरी (Lewis Gregory) गेंद करते समय गिर पड़े, जिसके बाद अंपायर ग्रेगरी के पास गए और उन्हें हाथ देकर उठने के लिए कहा. सोशल मीडिया पर अंपायर के इस काम की चर्चा हो रही है.

ग्रेगरी ने गिरते हुए गेंद बल्लेबाज से इतनी दूर फेंक दी कि उस गेंद को ‘डेड बॉल’ करार दिया गया. गेंदबाज भी अपने द्वारा फेंकी गेंद को देखकर क्रीज पर बैठकर हंसने लगा. बिग बैश लीग के ऑफिशियल ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है जिसपर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rahman) ने बनाया रिकॉर्ड
मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rahman) ने पहली बार अपने टी-20 करियर में 5 विकेट हॉ़ल लेने का कमाल किया है. मुजीब बिग बैश लीग (BBL) में ब्रिसबेन हीट ब्रिस्बेन हीट (Brisbane Heat) के लिए सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज भी बन गए. ब्रिसबेन के लिए मुजीब से पहले सैमुअल बद्री ने सिडनी स्टार्स के खिलाफ 22 रन देकर पांच विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाया था. वैसे बीबीएल में (BBL) में सबसे अच्छी गेंदबाजी करने का रिकॉर्ड लसिथ मलिंगा के नाम है, उन्होंने बिग बैश के दूसरे सीजन में महज 7 रन देकर 6 विकेट चटकाने का रिकॉ़र्ड बनाया था.

loading...
loading...

Check Also

यूपी का मौसम विभाग बोला- ठंड से नहीं मिलेगी राहत, अभी तो और घनघोर होगी सर्दी

सुलतानपुर. Sultanpur Weather Forecast. पूरे उत्तर प्रदेश में सर्दी का सितम जारी है। सुलतानपुर में सोमवार ...