Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / अपराध / पत्नी खूब करती अय्याशी, रोड़ा बन जाता पति, फिर बुला लिया प्रेमी और ऐसी साजिश रची

पत्नी खूब करती अय्याशी, रोड़ा बन जाता पति, फिर बुला लिया प्रेमी और ऐसी साजिश रची

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. अब दिल्ली से आई इस खबर को ही ले लीजिए. यहां अपना पीछा छुड़ाने के लिए एक महिला ने अपने पति की हत्या करवा दी. इस काम में उसने अपने प्रेमी का साथ लिया. दोनों ने एक युवक को साजिश में शामिल किया और उसे एक लाख रुपए देने का वादा भी किया. शातिर महिला ने पुलिस को गुमराह करने के लिए बकायदा पति की गुमशुदगी भी दर्ज करवा दी थी. लेकिन क्राइम ब्रांच ने मामले का खुलासा करते हुए मामले में शामिल मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी और साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

डीसीपी क्राइम ब्रांच के राजेश देव ने बताया 29 दिसम्बर को एक महिला ने नंद नगरी थाने में पति की गुमशुदगी दर्ज करायी थी. मामले की जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि इस महिला ने अपने साथी के संग मिलकर पति की हत्या करवा दी है. पुलिस ने मृतक की पत्नी को जांच के दायरे में ले लिया. जिसके बाद साबिर का नाम सामने आया.

9 जनवरी को पुलिस ने साबिर अली को पंंकुईया रोड के पास से पकड़ लिया. उसने पूछताछ में मृतक की पत्नी के साथ मिलकर हत्या में हाथ होने की बात स्वीकार ली. जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया. फिर दोनों ने खुलासा किया वारदात में साजिश की तीसरी कड़ी रोहित है. पुलिस ने मंगलवार को उसे भी दबोच लिया.

रोहित ने पूछताछ में खुलासा किया कि वो साबिर अली के साथ कीर्ति नगर स्थित सैलून में काम करता था. साबिर की एक महिला से दोस्ती है, वह महिला पति से पीछा छुड़ाना चाहती थी. पति दोनों के बीच दीवार था. इस वजह से उसे मारने की साजिश तीनों ने मिलकर रची. इसके बदले उसे एक लाख रुपए देने की बात कही गई थी.

महिला का पति शादी में पान स्टाल लगाता था. उसे फोन पर बात कर शादी की बुकिंग की गई, फिर 27 दिसम्बर को एडवांस पेयमेंट देने के लिए बुलाया. द्वारका सेक्टर 14 पहुंचने के बाद महिला के पति का वायर से गला घोंट उसे मार दिया और फिर बॉडी झाडियों में ठिकाने लगा दी.

loading...
loading...

Check Also

कटिहार में बकरी चोरी के आरोप में 2 महिलाओं समेत चार आरोपियों का सिर मुडंवा कर किया ये हाल

बिहार के कटिहार में  बकरी चोरी के आरोप में 2 आरोपी को पकड़ कर उनका ...