Friday , January 22 2021
Breaking News
Home / ख़बर / भारतीय दीवार में छेद कर दिए हैं पैट कमिंस, बार-बार कर रहे पुजारा का शिकार

भारतीय दीवार में छेद कर दिए हैं पैट कमिंस, बार-बार कर रहे पुजारा का शिकार

सिडनी
भारतीय टॉप ऑर्डर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा सिडनी टेस्ट की पहली पारी में हाफ सेंचुरी बनाकर आउट हो गए। पुजारा ने अपने टेस्ट करियर की सबसे धीमी हाफ सेंचुरी बनाकर पैट कमिंस का शिकार बने।

इस दौरे पर पुजारा को ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने सबसे ज्यादा परेशान किया है। पांच पारियो में चार बार वह टेस्ट के इस नंबर वन गेंदबाज का शिकार बने हैं। पुजारा ने इस सीरीज में कमिंस की 129 गेंदों का सामना किया। इन गेंदों पर उन्होंने सिर्फ 19 रन बनाए हैं। इतना ही नहीं 119 गेंदों पर उन्होंने कोई रन नहीं बनाया। उनका स्ट्राइक रेट 14.73 का रहा है।

पुजारा की सबसे स्लो फिफ्टी
पुजारा ने 174 गेंद पर अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की। इससे पहले, उन्होंने 2018 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ जोहान्सबर्ग में 173 गेंद पर अर्धशतक बनाया था।

नहीं चला है पुजारा का बल्ला
पिछले ऑस्ट्रेलियाई दौरे में 500 से ज्यादा रन बनाने वाले पुजारा का बल्ला इस दौरे पर शांत रहा है। पुजारा पांच पारियों में सिर्फ 113 रन ही बनाए हैं। इस दौरे पर उन्होंने एक अर्धशतक लगाया। पुजारा का बल्लेबाजी औसत 22.60 का रहा है। इसके साथ ही वह अपनी धीमी बल्लेबाजी के लिए भी निशाने पर रहे हैं। इस सीरीज में उनका स्ट्राइक रेट 27.03 का ही है।

loading...
loading...

Check Also

मोदी करेंगे विपक्ष की बोलती बंद, दूसरे फेज में खुद लगवाएंगे टीका

नई दिल्ली ;  कोरोना टीकाकरण अभियान (Corona Vaccination Drive) के दूसरे चरण में पीएम मोदी को ...