Monday , October 26 2020
Breaking News
Home / ख़बर / Video: हुड्डा की गलत हरकत, मतदान के लिए महिलाओं को दिए धक्का

Video: हुड्डा की गलत हरकत, मतदान के लिए महिलाओं को दिए धक्का

सोमवार को हुए मतदान के दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री बाकी के मतदाताओं की तरह लाइन में खड़े हो कर अपनी बारी का इंतजार करने के बजाय लाइन में खड़े लोगों को हटाते हुए आगे बढ़ते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में हुड्डा वोट डालने पोलिंग बूथ पहुँचते हैं. लेकिन पोलिंग बूथ पर पहले से ही कई महिलाएँ वोट डालने के लिए कतार में लगी हुई रहती हैं और अपनी बारी का इंतजार कर रही होती हैं.

वीडियो में साफ़ दिखता है कि हुड्डा उन महिलाओं को धक्के मार कर किनारे करते हैं और अपनी बारी का इंतजार करने के बजाय सबसे आगे जा कर वोट डालते हैं.

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बहुत सारे लोग चुनाव आयोग को टैग कर पूछते नजर आये कि क्या नेताओं को वीवीआईपी ट्रीटमेंट देने की छूट दी गई है? लोगों ने हुड्डा पर नियमों की अवहेलना करने के लिए कार्रवाई करने की माँग की है.

हरियाणा में सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी दल कांग्रेस के बीच मुख्य मुक़ाबला है. कांग्रेस की तरफ से पार्टी का मुख्य चेहरा भूपेंद्र सिंह हुड्डा ही माने जा रहे हैं. ऐसे में उनका इस प्रकार का वीडियो पार्टी की छवि खराब कर रहा है.

loading...
loading...

Check Also

माइक्रोमैक्स का ऐलान- “हम दमदार वापसी करेंगे”, कहा- “आओ करें चीनी कम”

भारत के दुश्मन नंबर 1 चीन के बहिष्कार को लेकर लोगो ने मुहीम छेडी हुई ...