Tuesday , April 20 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / आसिम की इश्कबाजी उनके पापा को नहीं आई रास, हिमांशी से रिश्ते पर बोली बड़ी बात

आसिम की इश्कबाजी उनके पापा को नहीं आई रास, हिमांशी से रिश्ते पर बोली बड़ी बात

बिग बॉस सीजन 13 का आखिरी दौर चल रहा है. ऐसे में इन दिनों घर के अंदर बचे कंटेस्टंट्स को सपोर्ट करने उनके करीबी लोग भी रह रहे हैं. असीम रियाज को सपोर्ट करने  बिग के इस सीजन की एक्स कंटेस्टंट हिमांशी खुराना घर में हैं. जाहिर है, हिमांशी को दोबारा घर में देख असीम के दिल की धड़कने एक बार फिर तेज हो गईं हैं. यही नहीं, उन्होंने तो हिमांशी को खुलेआम शादी के लिए प्रपोज़ तक कर दिया.

ये दोनों अब घर में एक साथ ही नजर आ रहे हैं और अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं. आसिम-हिमांशी के इस प्यार को जहां घरवाले पसंद कर रहे हैं तो वहीं आसिम के पिता को उनका ये प्यार कुछ रास नहीं आया. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि आसिम रियाज के पिता रियाज अहमद चौधरी का ट्वीट इस ओर इशारा कर रहा है.

रियाज अहमद चौधरी ने लिखा है “आसिम ने अपनी अक्लमंदी से नॉमिनेशन टास्क जीत लिया. वो शो में अपनी अच्छी दोस्त हिमांशी को दोबारा देखकर एक्साइटेड है. परिवार से लंबे समय तक दूर रहने के कारण वो अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर सका. लेकिन उनको गेम पर और अपने फैंस का प्यार बनाए रखने पर फोकस करना होगा.”

चंद लोग ही इस बात को जानते होंगे कि आसिम के पिता आईपीएस ऑफिसर रहे हैं और उन्होंने देश की सेवा की है. खास बात ये है कि आसिम के पिता से पहले उनके भाई उमर रियाज ने भी आसिम-हिमांशी के प्यार के इजहार पर नाराजगी जताई थी.

 

loading...
loading...

Check Also

कार्तिक आर्यन से पहले इन सेलेब्स के साथ काम करने से करण जौहर कर चुके हैं इनकार

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दोस्ताना 2 इन दिनों सुर्खियों में हैं। ...