Tuesday , September 29 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / BIG NEWS : महेश भट्ट की सहयोगी ने सुशांत की मौत से पहले ही की थी FB पोस्ट, दी थी मौत की खबर !

BIG NEWS : महेश भट्ट की सहयोगी ने सुशांत की मौत से पहले ही की थी FB पोस्ट, दी थी मौत की खबर !

जहां एक ओर सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच को आधिकारिक रूप से सुप्रीम कोर्ट को सौंप दिया गया है, वहीं इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है, जो अब रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट जैसों की मुश्किलें बढ़ा सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक स्क्रीनशॉट के अनुसार महेश भट्ट की सहयोगी सुहृता सेनगुप्ता को शायद पहले ही जानकारी मिल चुकी थी कि सुशांत अब नहीं रहे।

मीडिया द्वारा प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया पर महेश भट्ट की सहयोगी और सड़क 2 की सह लेखिका सुहृता सेनगुप्ता का फेसबुक पोस्ट वायरल हुआ है, जिसमें उन्होंने लिखा था, “जब दुनिया सुशांत के लिए रो रही होगी, तब मैं तुम्हारे [रिया चक्रवर्ती] साथ रहूँगी। जो मैंने देखा है, उस हिसाब से एक माँ और इस देश की नागरिक होने के नाते मुझे ये बताना है कि मानसिक बीमारी एक बहुत जटिल समस्या है, जिसका इलाज शायद ही हमारे पास होगा………..” –

परंतु इस पोस्ट में हैरानी वाली बात तो यह है कि सुहृता ने ये पोस्ट 14 जून को की थी, और वो भी 11 बजने से कुछ मिनट बाद, जबकि इसके तीन घंटे बाद जाकर आधिकारिक रूप से सुशांत की मृत्यु की घोषणा दुनिया भर में हुई थी। अब ऐसे में सोचने वाली बात ये है कि जब सुशांत की आत्महत्या के बारे में दोपहर के 2 बजे दुनिया को पता चला, तो सुहृता ने 11 बजे ही कैसे फेसबुक पर एक पोस्ट डाला। क्या उन्हें पहले से पता था कि सुशांत मर चुका है?

इसके अलावा यदि स्क्रीनशॉट पर ध्यान दिया जाये, तो ये वही पोस्ट है जिसमें सुहृता ने बताया कि कैसे महेश भट्ट के लिए सुशांत की हालत परवीन बाबी से ज़्यादा भिन्न नहीं थी। IWMBuzz से बातचीत के अनुसार, महेश भट्ट की सहयोगी लेखिका सुहृता सेनगुप्ता ने बताया, “महेश भट्ट ने कहा था कि सुशांत की हालत परवीन बॉबी जैसी हो चुकी है। उन्होंने रिया को कहा था कि वो एक्टर से अलग हो जाएं, वर्ना इसका असर उनपर भी पड़ सकता है। सुशांत, भट्ट साहब से ‘सड़क 2’ के सिलसिले में मिलने आए थे। वो बहुत बातूनी थे। वो हर टॉपिक पर बात कर सकते थे। चाहें वो क्वाटंम फिजिक्स हो या सिनेमा। इस दौरान भट्ट साहब को समझ में आ गया था कि सुशांत की हालत परवीन बाबी जैसी हो चुकी है। अब केवल दवाइयां उन्हें ठीक कर सकती थीं। रिया ने जो कुछ वक्त से सुशांत के साथ थीं उन्होंने बहुत कोशिश की थी  कि सुशांत वक्त पर दवाइयां लें, लेकिन सुशांत ने दवाइयां लेने से मना कर दिया था। सुशांत एक बहुत बुरे डिप्रेशन से गुज़र रहे थे”।

अब जब मामला सीबीआई को सौंपा जा ही चुका है, तो इन बातों पर ध्यान देना भी आवश्यक है। जिस प्रकार से ये खुलासा हुआ है, उससे अब महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के लिए आने वाले दिन और भी कठिन होने वाले हैं।

loading...
loading...

Check Also

अनलॉक 5.0 : 1 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमा-मल्टीप्लेक्स, जानें और क्या छूट हैं संभव !

नई दिल्ली। जैसे-जैसे अनलॉक के चौथे चरण की समय सीमा खत्म हो रही है, केंद्रीय गृह ...