Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / क्राइम / BIG NEWS : सुशांत केस में जांच के लिए वापस मुंबई आएगी CBI, इस बार मर्डर के एंगल पर इन सबकी होगी ग्रिलिंग !

BIG NEWS : सुशांत केस में जांच के लिए वापस मुंबई आएगी CBI, इस बार मर्डर के एंगल पर इन सबकी होगी ग्रिलिंग !

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में AIIMS की टीम ने प्रारंभिक रिपोर्ट CBI को सौंप दी है। इस मामले में अब हिंदी न्यूज चैनल रिपब्लिक भारत ने एक बड़ा दावा किया है। चैनल का कहना है कि इस केस में सीबीआई की टीम वापस मुंबई पहुंचेगी और सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह , केशव और संदीप सिंह को फिर से पूछताछ के लिए बुला सकती है। बता दें ये तीनों सुशांत की हत्या के दिन फ्लैट में मौजूद थे।

बता दें, मंगलवार को ही सीबीआई ने बयान जारी कर कहा है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है और सभी पहलुओं पर जांच जारी है।

सीबीआई ने अपने बयान में कहा, ‘‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो पेशेवर जांच कर रहा है और सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है और अभी तक किसी भी पहलू से इंकार नहीं किया गया है.’’

वहीं AIIMS की रिपोर्ट में मुंबई फॉरेंसिक लैब की मेडिकल जांच में बड़ी लापरवाही सामने आई है। जानकारी के अनुसार FSL ने विसरा जांच में ड्रग्स टेस्ट नहीं किया। इस मामले में भी CBI की जांच जारी है।

याद दिला दें कि  सुशांत सिंह राजूपत केस मामले में AIIMS की फॉरेंसिक टीम ने किसी को भी ‘क्लीनचिट’ नहीं दी है।

सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सीबीआई इस मामले में मौत की पीछे की वजहों की जांच कर रही है।

loading...
loading...

Check Also

भारत में मिलेगी रूसी कोरोना वैक्सीन, Sputnik V बेचने को इस कंपनी से हुई डील

देसी कोरोना वैक्‍सीन को लॉन्‍च होने के लिए कम से कम अगले साल का इंतजार ...