Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / देश / RJD विधायक ने किया जो बड़ा दावा, क्या बिहार उसका साथ देगा ?

RJD विधायक ने किया जो बड़ा दावा, क्या बिहार उसका साथ देगा ?

राष्ट्रीय जनता दल ने आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर बहुत बड़ा दावा किया है. राजद का दावा है कि बिहार विधानसभा चुनावों में राष्ट्रीय जनता दल को स्पष्ट बहुमत मिलेगा और तेजस्वी यादव ही अगले मुख्यमंत्री होंगे. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और पटना के मनेर से विधायक भाई वीरेंद्र ने यह भी कहा कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता नीतीश कुमार को गद्दी से उतार देगी और जनता ने अपना फैसला कर लिया है.

राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार पर करारा निशाना साधा और कहा कि नीतीश कुमार के राज में अपराध, भ्रष्टाचार और व्यभिचार में काफी बढ़ोतरी हुई है. उन्होंने गैंग रेप की बढ़ती घटनाओं का जिक्र किया और कहा कि राज्य में बहू बेटियां सुरक्षित नहीं है. उन्होंने बढ़ते अपराध पर भी हमला बोला और कहा कि हर जिले में अपराध की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है और पुलिस का मनोबल टूट चुका है. उन्होंने इसके लिए सीधे मुख्यमंत्री को ही जिम्मेवार ठहराया और कहा कि राज्य को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया है.

राज्य में हुए कई घोटालों का जिक्र करते हुए कहा कि नीतीश कुमार की सरकार सुशासन की बात करती थी लेकिन आज सुशासन का दावा पूरी तरह से फेल हो चुका है और सरकार राज्य के लोगों को बेहतर सरकार देने में नाकाम साबित हुई है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर भी करारा हमला साधा और कहा कि महागठबंधन को बहुमत मिलने के बावजूद भाजपा-जदयू ने चोरी छुपे रात के अंधेरे में धोखे से सरकार बना ली और डबल इंजन की सरकार होने का दावा किया था लेकिन डबल इंजन की सरकार में विकास और सुशासन की रफ्तार दोगुनी गति से पीछे की ओर जा रही है और राज्य रसातल में जा रहा है.

भाई वीरेंद्र ने नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर पर भी पार्टी की राय को स्पष्ट करते हुए कहा कि दोनों मुद्दों को किसी सूरत में स्वीकारा नहीं जाएगा और यह संविधान की मूल भावना के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि पार्टी ने इस पर आक्रामक रुख अपनाया है और पार्टी इससे एक इंच भी पीछे हटने वाली नहीं है. उन्होंने देश के तमाम सेकुलर दलों को एक मंच पर आने की अपील की और कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ने जिस तरह से देश में फासीवाद को बढ़ावा दिया है, उससे देश के संविधान को आघात पहुंच रहा है.

भाई वीरेंद्र पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रहे हैं. भाई वीरेंद्र वैसे भी काफी मुखर रहते हैं बिहार में जब महागठबंधन की सरकार थी तब भी भाई वीरेंद्र मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला करते थे. आलम यह था कि रोज भाई वीरेंद्र अपनी ही गठबंधन के मुखिया नीतीश कुमार को निशाने पर लिया करते थे. डैमेज कंट्रोल की कवायद के तहत राजद ने उन्हें प्रवक्ता पद से हटा दिया था.

loading...
loading...

Check Also

रमजान में हिना को स्विमिंग पूल में उतरना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर लोगो ने देना शुरू किया ज्ञान

एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी स्टाइल से सोशल मीडिया क्वीन बनी हुई हैं. आए ...