Monday , January 25 2021
Breaking News
Home / फिल्म / टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा की सुसाइड पर बड़ा खुलासा, रूम मेट्स वहीं थी मौजूद

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा की सुसाइड पर बड़ा खुलासा, रूम मेट्स वहीं थी मौजूद

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा के अचानक आत्महत्या करने के बाद कई सारे सवाल उठने लगे हैं। सेजल टीवी सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में नज़र आती थीं लेकिन उनकी सुसाइड की खबर ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है। सेजल का शव मुंबई में उनके घर पर पाया गया जहां एक सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद किया। लेकिन अभी भी कई तरह के नए सवाल खड़े हो रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने जब सेजल के दोस्तों से पूछताछ शुरू की तो चौंकाने वाली बात सामने आई है।

सेजल  की सुसाइड को फिलहाल तो पुलिस ने एक्सिडेंटल केस के रूप में दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, सेजल के आत्महत्या के दौरान उनकी रूम मेट भी वहां मौजूद थीं जो बहुत हैरान करने वाला है। जिस वक्त सेजल ने सुसाइड किया उस समय उनकी दोनों रूम पार्टनर्स वहीं पर थी। उस दिन सेजल की दोनों से किसी बात पर बहस हुई थी जिसके बाद उन्होंने अपना कमरा बंद कर लिया था और जब रूम खोला गया तो वो मृत मिली। वहीं पर पास में एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें उन्होंने किसी को इसका दोषी नहीं ठहराया है।

इससे पहले ये भी खबर सामने आई थी कि सेजल अपने पापा के स्वास्थ्य को लेकर काफी परेशान थीं। उनके पिता को कैंसर था ये बात जब से सेजल को पता चली थी वो काफी परेशान रहने लगी थी और डिप्रेशन में जा रही थी। सेजल के दोस्त ने जानकारी दी थी कि वो अपने पिता की सेहत को लेकर बहुत परेशान रहा करती थी, वो ठीक नहीं थी।

बता दें कि सेजल ने टीवी सीरियल में काम करने के अलावा कई ऐड में भी किया था।

loading...
loading...

Check Also

शाहरुख़ को जब हत्या की धमकी दिए गौरी के भाई, वजह आपको हिला देगी

फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे…’ की कहानी तो आपको याद ही होगी. फिल्म में  राज ...