Tuesday , November 24 2020
Breaking News
Home / फिल्म / Bigg Boss : निक्की तंबोली से अपने अंडर गारमेंट्स धुलवाए एजाज़ खान, मच गया बवाल !

Bigg Boss : निक्की तंबोली से अपने अंडर गारमेंट्स धुलवाए एजाज़ खान, मच गया बवाल !

एजाज निक्की से अपने लिए प्रोटीन शेक बनवाते हैं और अपने बर्तन तक धुलवाते हैं। यहां तक कि जब निक्की काम से फ्री हो जाती हैं तो एजाज़ खान उनसे कहते हैं कि मेरे अंडर गारमेंट्स धो दिए? इस पर निक्की कहती हैं कि उन्होंने अपना टास्क पूरा कर दिया है।

एजाज ने निक्की संग मिलकर घरवालों के साथ किया था प्रैंक

निक्की द्वारा एजाज़ के अंडर गारमेंट्स धोने की बात सुनकर पवित्रा पूनिया भी हैरान रह जाती हैं और सभी घरवाले एजाज़ की इस हरकत की आलोचना करते हैं। लेकिन आपको बता दें कि एजाज़ ने सच में निक्की से अपने अंडर गारमेंट्स नहीं धुलवाए थे। बल्कि उन्होंने घरवालों के साथ एक प्रैंक किया था, जिसमें निक्की भी शामिल थीं। बाद में जब घर के सभी लोग एजाज़ की आलोचना करने लगे तो एजाज़ ने कैमरे की तरफ देखकर कहा भी कि देख लो यही है घरवालों का भरोसा।

काम्या ने यूं निकाला एजाज़ पर गुस्सा

काम्या ने एजाज़ के खिलाफ गुस्सा निकालते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘क्या? क्या कैप्टन ने एक लड़की से अपने अंडर गारमेंट्स धुलवाए? क्या मैंने बीप्स को सही तरह से सुना? मैं शॉक में हूं।’

एजाज को लेकर काम्या का ट्वीट:

इस पर जब एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट एंडी ने एजाज़ का बचाव करने की कोशिश की तो काम्या ने जवाब में लिखा, ‘मजाक है ठीक, पर फिर भी अंडरवेअर? यह मजाक सिर्फ दो लोगों के बीच था। लेकिन इसने घरवालों के सामने निक्की तंबोली की इमेज खराब करने की कोशिश की है। चलो धुलवाया नहीं लेकिन सुखवाया तो है। यह बहुत बड़ी बात है। एंडी तुम भूल गए, तुम्हारे सीजन में एक ब्रा के कारण क्या हुआ था?

यह बोलीं काम्या पंजाबी

गौहर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कैप्टन केवल एक कैप्टन होता है, तानाशाह नहीं।’

कैप्टन एक कैप्टन होता है….गौहर खान का ट्वीट

loading...
loading...

Check Also

सुशांत केस : 17 करोड़ के जिस पेमेंट पर टिकी है ED की जांच, उस पर ये सफाई दिए फेमस फिल्म प्रोड्यूसर

सुशांत सिंह राजपूत के केस में मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ...