Tuesday , November 24 2020
Breaking News
Home / फिल्म / Bigg Boss में आज : जान से टॉयलट सीट में हाथ डलवाएंगे एजाज, अली गोनी होंगे जैस्मिन से नाराज

Bigg Boss में आज : जान से टॉयलट सीट में हाथ डलवाएंगे एजाज, अली गोनी होंगे जैस्मिन से नाराज

बिग बॉस 14′ के आने वाले एपिसोड में घरवाले लग्जरी बजट टास्क के लिए टीमों में एक-दूसरे से टकराएंगे, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसी चीजें और घरवालों की हरकतें भी देखने को मिलेंगी जो दर्शकों को भी चौंका देंगी।

बिग बॉस लग्जरी बजट टास्क के लिए सभी घरवालों को शैतान और फरिश्तों की टीम में बांट देते हैं। अली गोनी, एजाज़ खान और निक्की तंबोली को शैतान बनाया जाता है, जबकि जान कुमार सानू, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला और पवित्रा पूनिया को फरिश्ते बनाया जाता है। वहीं जैस्मिन भसीन को इस टास्क का संचालक नियुक्त किया जाता है।

शैतान एजाज ने फरिश्ते जान से टॉइलट पॉट में डलवाया हाथ
टास्क के दौरान फरिश्तों को शैतानों को हर तरह का फरमान मानना होगा। शैतान टीम से एजाज़ फरिश्ते जान कुमार सानू से टॉइलट सीट के पॉट में हाथ डालने के लिए कहते हैं। जान ऐसा करते भी हैं, लेकिन हाथ निकालते वक्त थोड़ा सा पानी एजाज़ के ऊपर चला जाता है, जिससे एजाज़ भड़क जाते हैं। वह जान से कहते हैं, ‘अगर ये दोबारा किया, पानी वापस ऊपर उड़ा तो तुझे ये चाटने को बोलूंगा।’ यह सुनकर सभी दंग रह जाते हैं।

बौखलाई फरिश्तों की टीम, जैस्मिन को एजाज ने बताया ‘पक्षपाती’
अभिनव कहते हैं कि अब शैतानों की टीम उनके सब्र का इम्तिहान ले रही है। संचालक जैस्मिन भसीन उन्हें समझाती हैं कि वह टास्क के दौरान सब्र से काम लें और आपा न खोएं। एजाज़ जैस्मिन पर आरोप लगाते हैं कि वह पक्षपात कर रही हैं और फरिश्तों का साथ दे रही हैं। इस बीच अली जैस्मिन को बार-बार बुलाते हैं, लेकिन वह अनसुना कर एजाज़ को जवाब देने में लगी रहती हैं।

जैस्मिन पर निकला अली गोनी का गुस्सा
यह देख अली गोनी जैस्मिन पर भड़क जाते हैं और खूब सुनाते हैं। क्या इस झगड़े के बाद अली और जैस्मिन के बीच दरार आ जाएगी? या दोनों सुलह कर लेंगे? जानने के लिए देखते रहें ‘बिग बॉस 14’

loading...
loading...

Check Also

सुशांत केस : 17 करोड़ के जिस पेमेंट पर टिकी है ED की जांच, उस पर ये सफाई दिए फेमस फिल्म प्रोड्यूसर

सुशांत सिंह राजपूत के केस में मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ...