Monday , January 25 2021
Breaking News
Home / फिल्म / Bigg Boss 13: विकास गुप्ता ने फिर दिखाई चालाकी, ऐसे बदला ‘नोटों की बारिश’ टास्क का पूरा रुख

Bigg Boss 13: विकास गुप्ता ने फिर दिखाई चालाकी, ऐसे बदला ‘नोटों की बारिश’ टास्क का पूरा रुख

बिग बॉस के घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के कनेक्शंस को आये सिर्फ दूसरा दिन हुआ है और खेल ने पहले ही एक दिलचस्प मोड़ ले लिया है. बिग बॉस कैप्टेंसी टास्क ‘नोटों की बारिश’ की घोषणा करते हैं. ऐसे में पूरा घर एक नोट छापने वाले कारखाने में तप्दील हो जाता है और इसे एक दिवार से दो हिस्सों में बाट दिया जाता है. जबकि कंटेस्टेंट्स जो फैक्ट्री में पैसे छापने का काम कर रहे हैं, वह यह चीज सुनिश्चित करते हैं कि उन्हें सौंपे गए तिजोरी में पैसे सुरक्षित रहें.

जैसे ही बजर बजता है, कंटेस्टेंट्स को नोटों से भरे बोरों को खाली करना पड़ता है और इसे दूसरी तरफ फैलाना होता है. सबसे ज्यादा राशि वाला कनेक्शन इस टास्क क जीत का घर का नया कैप्टेन बनेगा. जीतने वाले कंटेस्टेंट को कैप्टेन घोषित किया जाएगा और फाइनल में उसके लिए एक जगह सुरक्षित की जाएगी. जीतने वाले कनेक्शन को विशेष शक्तियां भी मिलेंगी.

कंटेस्टेंट्स और कनेक्शन द्वारा टास्क जीतने के लिए प्लानिंग और प्लॉटिंग करने के बीच बजर बजता है और खेल शुरू होता है. कनेक्शन अपने संबंधित तिजोरियों को भरने के लिए बहुत कोशिश करते हैं क्योंकि मास्टरमाइंड विकास गुप्ता पूरे खेल को उसके अंत तक पंहुचा देते हैं. तब टीम वोटों की गिनती को लेकर झगड़े में पड़ जाती है और एक बार फिर नोटों की काउंटिंग होती है. ऐसे में जिस तरह शहबाज अपने नोटों के ढेर को जमीन पर रखते हैं, विकास उनसे गिनती के लिए कहने के बहाने उसे चुराकर अपनी तिजौरी में रख लेते हैं.

यह सभी को प्रभावित करता है और वे विकास को धोखा देने के लिए दोषी मानते हैं. आरोप से परेशान, सिद्धार्थ बिग बॉस से कहते हैं कि अगर विकास की हरकतें अनुचित हैं, तो उसे टास्क से एलिमिनेट कर दें. बात आगे बढ़ती है और पारस और शहबाज़ एक दूसरे पर चिल्लाने लगते हैं. माहिरा भी एक्शन में शामिल होती हैं और पारस के समर्थन में बोलती है.\

रात के समय, घरवालों को शहनाज और हिमांशी के बीच के झगड़े की असल वजह घरवालों को पता चलती है. यह पता चला है कि उनके मेकअप आर्टिस्ट इनके बीच के विवाद की वजह थे जिन्होंने दोनों को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा किया था. ऐसे में दोनों ने अपनी गलतफहमियों को खत्म कर रिश्ते में आई कड़वाहट को दफन करती हैं.

अब यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या घर में आये कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन खेल में नया ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं? साथ सवाल यह भी उठता है कि घर का नया कैप्टेन कौन बनेगा ?

loading...
loading...

Check Also

शाहरुख़ को जब हत्या की धमकी दिए गौरी के भाई, वजह आपको हिला देगी

फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे…’ की कहानी तो आपको याद ही होगी. फिल्म में  राज ...