Thursday , March 4 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / Bigg Boss 14: जबरदस्त एक्शन से भरा रहा एपिसोड, रुबीना दिलैक को मिला ‘टिकट टू फिनाले’ !

Bigg Boss 14: जबरदस्त एक्शन से भरा रहा एपिसोड, रुबीना दिलैक को मिला ‘टिकट टू फिनाले’ !

नई दिल्ली: 

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 हाउस से बड़ी खबर आ रही है. बिग बॉस हाउस में टिकट टू फिनाले टास्क चल रहा था. जिसमें घर के एक सदस्य को डायरेक्ट फिनाले में जाने का मौका मिलना था. बिग बॉस से जुड़े फैन पेज बता रहे हैं कि इस टास्क के आखिरी में राहुल वैद्य और Rubina Dilaik पहुंचे थे. लेकिन फिनाले में जाने का मौका देने का फैसला पारस छाबड़ा को करना था. Paras Chhabra ने टिकट टू फिनाले (Ticket To Finale) में जाने का मौका रुबीना दिलैक को दिया. लेकिन इसके साथ ही एक मोड़ यह भी था कि रुबीना दिलैक के पास एक सदस्य को अपने साथ आगे ले जाने का मौका था. इस तरह रुबीना दिलैक ने निक्की तम्बोली के साथ दोस्ती दिखाते हुए उन्हें अपने साथ आगे ले जाने का फैसला किया.

इस तरह  Rubina Dilaik फिनाले में पहुंच गई है. वैसे कल ही फैमिली वीक के लिए आए सात लोगों की वजह से उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) शो से बाहर हो गए थे. बिग बॉस ने घर में आए नए सात सदस्यों को मौका दिया था कि वह घर के किसी ऐसे सदस्यों को एविक्ट करने के लिए चुनें जिसका योगदान शो में सबसे कम रहा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Big Boss 14 Every Updates (@bigbosskhabriii)

इस तरह जैस्मीन भसीन, जान कुमार सानू और विंदु दारा सिंह ने अभिनव शुक्ला का नाम लिया था. इस तरह अपने जेंटलमैन गेम की वजह से फैन्स का दिल जीतने वाले अभिनव शुक्ला शो से बाहर हो गए थे.

loading...
loading...

Check Also

WI vs SL : पोलार्ड ने 1 ओवर में जड़े 6 छक्के, युवराज के क्लब में हुए शामिल, VIDEO

वेस्टइंडीज ने श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार को खेले गए टी-20 मुकाबले को 4 विकेट से ...