Tuesday , October 20 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / मंच पर जब आए सब्जी बेचने वाले पिता, ऐसे रो पड़े बीजेपी प्रत्याशी

मंच पर जब आए सब्जी बेचने वाले पिता, ऐसे रो पड़े बीजेपी प्रत्याशी

उपचुनाव में उत्तर प्रदेश की घोसी सीट से बीजेपी प्रत्याशी विजय राजभर ने सोमवार को मऊ की जिला कलेक्ट्रेट में अपना नामांकन किया. पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकापरियों की मौजूदगी में नामांकन के बाद हुई सभा के दौरान विजय सब्‍जी बेचने वाले अपने पिता से को देखकर फूट-फूटकर रोने लगे.

दरअसल विजय राजभर सोमवार को नामांकन दाखिल करने से पहले अपने पिता नन्द लाल राजभर की मौजूदगी देख उनके पास जाकर फूट फूटकर रोने लगा. इस नजारे को देखर वहां मौजूद सैंकड़ों लोगों के आंसू छलक उठे. वहीं मंत्री अनिल राजभर समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने पूरे सम्मान के साथ विजय और उनके पिता को मंच पर बैठाया.

बीजेपी द्वारा जिस विजय राजभर को प्रत्याशी बनाया गया है, वो पार्टी के सक्रिय कार्य़कर्ता है. विजय राजभर आम और खास सभी पार्टी के कार्यक्रमों में अहम किरदार अदा करते हैं. विजय राजभर ने नगर पालिका क्षेत्र के चुनाव में एक बार सभासदी का चुनाव अपने ही सहादतपुरा मोहल्ले से लड़ा था. जिसमें जीत हासिल हुई थी.

घोसी विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाए गए विजय के पिता यहां पर सब्जी की दुकान चलाते हैं. वहीं विजय खुद बीजेपी के नगर अध्यक्ष के रूप में यहां पर पार्टी के साथ काम करते हैं. विजय को अप्रत्याशित रूप से बीजेपी ने इस सीट पर टिकट दिया है और पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता इस सीट पर उनके प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं.

loading...
loading...

Check Also

यूपी उपचुनाव: योगी जाएंगे जनता के बीच, घर के सोफे पर ही बैठे रहेंगे अखिलेश !

लखनऊ यूपी में 7 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर बिसात बिछ चुकी ...