Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / अपराध / अफसर का MMS बनाकर ब्लैकमेल करने लगे बीजेपी नेता, इस कांड में साथ दिया पत्रकार

अफसर का MMS बनाकर ब्लैकमेल करने लगे बीजेपी नेता, इस कांड में साथ दिया पत्रकार

 

मंडलेश्वर. एमपी में हनी ट्रेप का एक और मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि सहकारिता विभाग के अधिकारी का एक महिला के साथ वीडियो बनाया गया है। इस मामले में पुलिस तेजी से जांच कर रही है और सुबूत जुटाने में लगी हुई है।

सहकारिता विभाग के अधिकारी का एक महिला के साथ वीडियो बनाने के मामले में मंडलेश्वर के भाजपा नेता और एक तथाकथित पत्रकार को पकड़ा गया है। गिरफ्तार हुए दोनों आरोपियों के मोबाइल, पेन ड्राइव और लैपटॉप को पुलिस ने जब्त किया। पुलिस अब इनकी जांच कर सबूत जुटा रही है।

साइबर सेल के अफसरों को इनमें मामले से जुड़े महत्वपूर्ण सुराग मिलने की उम्मीद है। फिलहाल भाजपा नेता और तथाकथित पत्रकार को एसटीएफ ने कोर्ट में पेश करने के बाद जेल में भेज दिया है।

उल्लेखनीय है कि भाजपा नेता सुनील मंडलोई और तथाकथित पत्रकार दिनेश खेड़े ने इंदौर में सहकारिता विभाग में पदस्थ एक अफसर का एक महिला के साथ वीडियो बना लिया। इसके बाद से दोनों उन्हें ब्लैकमेल कर रहे थे। इस मामले की शिकायत एसटीएफ से की गई थी।

एसटीएफ ने सुनील मंडलोई और दिनेश खेड़े को गिरफ्तार कर लिया था। दोनों के यहां से मोबाइल,पेन ड्राइव और लैपटॉप जब्त किए गए थे। सूत्रों के मुताबिक एसटीएफ को इन डिवाइस में कई वीडियो और फोटो मिले हैं जिनकी जांच की जा रही है।

loading...
loading...

Check Also

यूपी : बंधक बनाकर युवती से हैवानियत, मंदिर में रचाई शादी..फिर किया ये महापाप

गोरखपुर :  उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है, ...