Tuesday , October 20 2020
Breaking News
Home / ख़बर / EVM वाले BJP विधायक का वीडियो देख बोले राहुल गांधी- ये ही हैं पार्टी में सबसे ईमानदार

EVM वाले BJP विधायक का वीडियो देख बोले राहुल गांधी- ये ही हैं पार्टी में सबसे ईमानदार

इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) को लेकर हरियाणा के असंध विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार और मौजूदा विधायक बख्शीश सिंह विर्क की कथित विवादित टिप्पणी वाला वीडियो वायरल है. इसी वो को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने तंज किया कि बख्शीश सिंह ही भाजपा में सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं.

इस वीडियो में करनाल की असंध सीट से भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान विधायक बख्शीश सिंह विर्क लोगों से यह कहते हुए दिख रहे हैं कि ‘बटन जो मर्जी दबा लो, निकलना फूल ही है.’ हालांकि, विर्क ने इसे ‘फर्जी वीडियो’ बताया है और आरोप लगाया है कि उनके विरोधी उन्हें और उनकी पार्टी को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं.

वीडियो में बख्शीश सिंह पंजाबी भाषा में कह रहे हैं, ‘‘आज अगर आपने गलती की तो पांच साल भुगतोगे. हमें यह भी पता चल जाएगा कि किसने कहां पर वोट डाला है. अगर कहोगे तो बता भी देंगे. मोदी जी और मनोहर लाल की नजरें बहुत तेज हैं. आप वोट कहीं भी डालना निकलनी फूल की ही है… हमने मशीनों में पुर्जे फिट किए हैं.’’ भाजपा उम्मीदवार की इस बात पर वहां मौजूद लोग खूब तालियां बजाते सुनाई दे रहे हैं.

सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया और विधानसभा क्षेत्र में ‘सुधारात्मक कार्रवाई’ के लिए एक विशेष पर्यवेक्षक नियुक्त कर दिया.

 

loading...
loading...

Check Also

पप्पू यादव की पार्टी ने एक ही सीट से उतारे दो प्रत्याशी, चुनाव आयोग ने दोनों का नामांकन स्वीकारा !

पटना : जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक (जाप) बिहार में यह पप्पू यादव की पार्टी है ...