Wednesday , January 20 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / CAA प्रदर्शनकारियों पर भड़के BJP विधायक, बोलते-बोलते जुबान हुई आउट ऑफ कंट्रोल

CAA प्रदर्शनकारियों पर भड़के BJP विधायक, बोलते-बोलते जुबान हुई आउट ऑफ कंट्रोल

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी पर लगातार चल रहे विरोध के बाद सीएम योगी के बयान से उपजा विवाद अभी थमा भी नही है कि सीएम योगी के बयान का समर्थन करते हुए बीजेपी विधायक राघवेंद्र सिंह ने विवादित बयान दे दिया । उन्होंने एक समुदाय विशेष का नाम लेते हुए कहा कि इन लोगों ने कायरता की सारी हदें पार कर दी हैं, खुद घर मे बैठकर महिलाओं को धरने पर बैठा दिया है । उन्होंने अखिलेश यादव पर भी तंज करते हुए उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष भी अपनी बेटी को धरने में भेज रहे हैं, खुद इतनी हिम्मत नही है कि सड़क पर प्रदर्शन कर सकें । उन्होंने कहा कि सीएए का विरोध करने वाले राष्ट्रद्रोही है, ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वो अपना डीएनए चेक करायें, यहां पैदा हुआ हर व्यक्ति हिन्दू है ।

मकर संक्रांति के बाद हर साल होने वाले हिन्दू युवा वाहिनी के हिन्दू समरसता भोज में शामिल होने डुमरियागंज से विधायक और हियुवा के प्रदेश प्रभारी राघवेंद्र सिंह बस्ती पहुंचे थे । इस दौरान विधायक राघवेंद्र सिंह ने शाहीन बाग दिल्ली और लखनऊ में सीएए के विरोध में चल रहे प्रदर्शन पर सीएम योगी के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि इन लोगों ने कायरता की सीमा पार कर दी है. वो इतने कायर हैं कि आंदोलन में अपने महिलाओं का इस्तेमाल कर रहे हैं।

अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव में इतनी हिम्मत नही है वो खुद सड़क पर प्रदर्शन कर सके । उन्होंने कहा कि जो भी तोड़फोड़ करेगा उन पर कार्रवाई होगी । बीजेपी विधायक ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून किसी के खिलाफ नही है, जो लोग भी इसका विरोध कर रहे है वो सब राष्ट्रद्रोही हैं, यह चाहते हैं कि देश मे आईएसआई के एजेंट और आतंकवादियों का प्रवेश हो लेकिन देश मे मोदी और प्रदेश में योगी की सरकार है तो ये मुमकिन नही है, चाहे जितना भी प्रदर्शन हो जाये।

बीजेपी विधायक ने ओवैसी के 800 साल राज करने के बयान पर कहा कि ओवैसी के पूर्वज और ओवैसी का डीएनए टेस्ट कराने की जरूरत है. इससे ये पता चल जाएगा कि हम सब के पूर्वज एक ही हैं । हिंदुस्तान में पैदा हुआ हर व्यक्ति हिन्दू है. इसलिए चाहे कुतुबमीनार हो, लाल किला हो सब हमारा है । उन्होंने कहा कि ओवैसी हिन्दू थे, हिन्दू हैं और रहेंगे भी। वहीं उद्धव ठाकरे पर उन्होंने कहा कि न तो शिवसेना की कोई विचार रहा और न ही विचारधारा । उद्धव ने सत्ता के लिए अपनी विचारधारा से समझौता कर लिया ।

loading...
loading...

Check Also

यूपी पंचायत चुनाव : नया जुगाड़ निकाले ग्राम प्रधान के दावेदार, ये है वजह

यूपी में होने वाले पंचायत चुनाव के लिए 22 जनवरी को फाइनल वोटर लिस्ट जारी ...