Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / BJP MP कौशल किशोर के बेटे ने जारी किया VIDEO, पत्नी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा…

BJP MP कौशल किशोर के बेटे ने जारी किया VIDEO, पत्नी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा…

उत्तर प्रदेश में मोहनलाजगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे द्वारा कथित खुद पर गोली चलवाने मामले में नया मोड़ आ गया है। सांसद के बेटे आयुष ने वीडियो जारी कर रहा है कि मेरी पत्नी ने मुझे हनीट्रैप के जरिए फंसाया और फिर हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। उसने कहा है कि मैंने खुद पर गोली नहीं चलवाई है। मुझे मारने की कोशिश की गई है। मेरी पत्नी पहले भी मेरे खाना में नशा देती थी।

आयुष ने कहा कि मैं गोली चलवाने का रिस्क नहीं ले सकता था। कारण यदि गोली थोड़ा भी इधर-उधर होती तो मेरी जान जा सकती थी। उसने वीडियो में अपनी पत्नी अंकिता पर सांसद पिता को बर्बाद करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। यह भी कहा कि वह लखनऊ आकर खुद को सरेंडर करेगा। पुलिस के सभी सवालों का जवाब देने की भी तैयार है। लेकिन पुलिस अंकिता (पत्नी) से भी पूछताछ करे। जरूरत हो तो आमने-सामने बैठाकर दोनों से पूछताछ की जाए।

आयुष ने बताया कि उसकी अंकिता से कैसे शादी हुई?

आयुष ने कहा कि 7 महीने पहले मेरी अंकिता सिंह से मुलाकात हुई थी। इसके बाद उसकी ओर से मुझ पर शादी का दबाव बनाया। मैं उसके प्यार में पागल था। इसलिए घर वालों के खिलाफ जाकर मैंने शादी कर लीॉ। रेलवे के पटरी पर बैठकर अंकिता ने मुझसे वीडियो कॉल करवाया और कहा कि बोलो मैं खुदकुशी करने जा रहा हूं। जिसके चलते मेरे पिता सदमे में आ गए।

अंकिता ने अभी अपने पति को तलाक नहीं दिया

आयुष ने कहा कि अंकिता ने शादी के बाद अंकिता ने कभी मंगलसूत्र और सिंदूर नहीं लगाया और आज वह खुद को सांसद की बहू के तौर पर खुद को मीडिया के सामने पेश कर रही है। मीडिया अंकिता के गांव बहराइच में हुजूरपुर जाकर वहां पता करे, उसके कारनामे के बारे में। उसने कई शादियां की थी। प्रदीप कुमार सिंह नाम के व्यक्ति से शादी कर चुकी है और अभी तक तलाक नहीं हुआ है। उसने कहा कि जब तक मेरे पास पैसे थे तब तक मैंने अंकिता और उसके घर वालों को पेट पाला है। जब पैसे हुए खत्म तो अंकिता ने अपना रूप दिखाया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, मड़ियांव कोतवाली क्षेत्र में दो मार्च की रात 2:10 बजे भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर फायरिंग हुई थी। बाद में इस मामले में आयुष के साले आदर्श को पुलिस ने साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर का दावा था कि आयुष ने कुछ लोगों को फंसाने के लिए साले से खुद पर गोली चलवाई थी। आदर्श को पुलिस ने जेल भेज दिया था। जबकि आयुष अभी फरार है।

उधर, पुलिस के अनुसार, सांसद के बेटे आयुष ने चंदन गुप्ता नाम के एक शख्स को फंसाने की साजिश रची थी। चंदन गुप्ता का आज एक वीडियो सामने आया है। चंदन का आरोप है कि आयुष ने खुद सांसद का बेटा होने का रौब दिखाकर गाड़ी लेने के लिए 4.70 लाख और 53 हजार रुपए आईफोन के लिए मुझसे लिया। मैंने पैसे वापस मांगे तो मुझे फंसाने की धमकी दी। मैं आयुष की वजह से परेशान हूं। कानपुर मंडी का पैसा भी चाहता हूं। आयुष ने 7 से 8 लाख मुझसे लिए हैं। आयुष के साथी मुझे अभी भी धमका रहे हैं।

loading...
loading...

Check Also

30 अप्रैल को है महिला कांस्टेबल की शादी, लॉकडाउन के कारण छुट्‌टी नहीं मिली तो थाने में ही रस्म अदायगी

डूंगरपुर।  आमतौर पर थानों में चोर-बदमाश की धरपकड़ की बातें, मुजरिमों को हड़काने की आवाज ...