Thursday , October 29 2020
Breaking News
Home / ख़बर / दिग्गज कांग्रेसी ने रोया ‘राहुल छोड़ गए’ का रोना, गजब का तंज कस दिए संबित पात्रा

दिग्गज कांग्रेसी ने रोया ‘राहुल छोड़ गए’ का रोना, गजब का तंज कस दिए संबित पात्रा

हम लोकसभा चुनाव हारे. हमारे पास कोई शीर्ष नेतृत्व नहीं. हमारी सबसे बड़ी समस्या यह है कि हमारे नेता ही छोड़ गए… दिग्गज कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कुछ इस तरह अपना दर्द बयां किया है. खुर्शीद ने पार्टी की स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल गांधी के इस्तीफे से संकट बढ़ा है. राहुल गांधी के इस फैसले के कारण पार्टी हार के बाद जरूरी आत्मनिरीक्षण भी नहीं कर पाई.

दूसरी ओर बीजेपी सलमान खुर्शीद के इस बयान पर कांग्रेस को घेरती नजर आ रही है. बीजेपी प्रवक्ता संदीप पात्रा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि अब कांग्रेस के पास न नेता है, न नीति और न ही नीयत.

बीजेपी प्रवक्ता ने लिखा, ‘खुर्शीद मानते हैं कि राहुल गांधी ‘छोड़ गए’ और सोनिया गांधी सिर्फ ‘फौरी इंतजाम’ देख रही हैं. इसका मतलब है कि कांग्रेस में कोई नेता, नीति और नीयत नहीं बचा है.’

बता दें कि यह पहला मौका है, जब कांग्रेस के किसी नेता ने राहुल गांधी के इस्तीफे के लिए ‘छोड़ जाने’ जैसे शब्द का इस्तेमाल किया है. अब सवाल ये कि क्या राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर ‘जिम्मेदारियों से भाग’ गए? कम-से-कम सलमान खुर्शीद तो यही मानते हैं. पार्टी के इस वरिष्ठ नेता ने पहली बार वह बात खुलकर कह दी जो दबे अंदाज में कहा जा रहा था.

 

loading...
loading...

Check Also

सऊदी अरब ने पाकिस्तानी नक्शे से हटाए पीओके और गिलगिट-बाल्टिस्तान, कुछ भी बोल न सके इमरान

सऊदी अरब ने पाकिस्तान को बड़ा झटका दिया है। सऊदी सरकार ने अगले महीने होने ...