Tuesday , April 20 2021
Breaking News
Home / खबर / जिस BJP सपोर्टर के फॉलोअर हैं पीएम, उसने CAA वाले नंबर को बताया आलिया भट्ट का !

जिस BJP सपोर्टर के फॉलोअर हैं पीएम, उसने CAA वाले नंबर को बताया आलिया भट्ट का !

संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में हो रहे प्रदर्शनों के जवाब में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने मिस कॉल मुहिम शुरु की है। बीजेपी की ओर से एक टोल फ्री नंबर जारी किया गया है, जिसपर लोगों से नागरिकता कानून के समर्थन में मिल कॉल करने की अपील की गई है।

भाजपा नेता अनिल जैन ने दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए कहा, “इस मुहिम का उद्देश्य CAA के बारे में गलतफहमी दूर करना है। लोग टोल-फ्री नंबर 8866288662 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं और नए कानून में अपना समर्थन दे सकते हैं।”

दिलचस्प बात ये है कि इस नंबर पर मिस कॉल पाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। इस नंबर पर मिस कॉल करने के लिए लोगों को तरह-तरह की लालच दी जा रही है। सोशल मीडिया पर लड़कियों के नाम से शेयर किए जा रहे इन नंबरों पर लड़कों को सेक्स चैट की लालच दी जा रही है, तो कुछ लोगों से मिस कॉल करने पर नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिए जाने का वादा किया जा रहा है।

हद तो ये है कि कुछ लोग इस नंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नंबर बताकर भी शेयर कर रहे हैं। बीजेपी समर्थक पवन दुरानी ने भी इस नंबर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “आलिया भट्ट का नंबर 8866288662 लीक हुआ?” हालांकि बाद में जब उनका मज़ाक बना तो उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

https://twitter.com/zoo_bear/status/1213438764233588737

इनका ही एक और ट्वीट वायरल है, जिसमें वो सीएए वाले नंबर को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के नाम के साथ इस्तेमाल करते हुए झूठ बोल रहे हैं।

बता दें कि पवन दुरानी बीजेपी के ऐसे समर्थक हैं, जिन्हें ट्विटर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर बीजेपी के कई दिग्गज नेता फॉलो करते हैं।  ऐसे में सवाल उठता है कि क्या पवन दुरानी ने पार्टी के इशारे पर ही नागरिकता कानून पर समर्थन जुटाने के लिए टोल फ्री नंबर को लेकर झूठ फैला रहे हैं?

loading...
loading...

Check Also

IPL 2021, DC vs MI: मैच से पहले स्पेशल VIDEO के जरिए मुंबई इंडियंस ने DC को याद दिलाया 2020 का फाइनल

IPL 2021, DC vs MI: मैच से पहले स्पेशल VIDEO के जरिए मुंबई इंडियंस ने ...