Monday , January 25 2021
Breaking News
Home / फिल्म / ‘ब्लैक’ में रानी मुखर्जी के बचपन वाली बच्ची हो गई है बड़ी, अब दिखती बेहद ‘बवाली’ !

‘ब्लैक’ में रानी मुखर्जी के बचपन वाली बच्ची हो गई है बड़ी, अब दिखती बेहद ‘बवाली’ !

अभिनेता अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म ब्लैक साल 2005 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी के अभिनय की लोगों ने खूब तारीफ की थी. इस फिल्म के लिए बिग बी ने नेशनल अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्टर भी जीता था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी के अलावा अभिनेत्री आयशा कपूर ने भी खूब तारीफ हासिल की थी.

इस फिल्म में आयशा कपूर ने रानी मुखर्जी के बचपन का किरदार निभाया था. फिल्म ब्लैक को रिलीज हुए अब लगभग 14 साल हो चुके हैं और इन 14 सालों में रानी मुखर्जी के बचपन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री आयशा कपूर भी काफी बदल चुकी है. आयशा कपूर अब पहले से काफी ज्यादा खूबसूरत और हॉट नजर आने लगी है. मौजूदा समय में उनकी उम्र 24 साल हो गई है.

फिल्म ब्लैक के बाद आयशा कपूर को फिल्म सिकंदर में देखा गया था. यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के बाद आयशा कपूर को किसी अन्य फिल्म में नहीं देखा गया. फिल्म ब्लैक में जबरदस्त एक्टिंग के लिए आयशा कपूर को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है। आयशा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है।

आयशा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और समय-समय पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती है.

loading...
loading...

Check Also

शाहरुख़ को जब हत्या की धमकी दिए गौरी के भाई, वजह आपको हिला देगी

फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे…’ की कहानी तो आपको याद ही होगी. फिल्म में  राज ...