Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / न्यूज़ / दीपिका ने ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए TikTok पर जो किया, उस पर पड़ी रही बहुत गालियां

दीपिका ने ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए TikTok पर जो किया, उस पर पड़ी रही बहुत गालियां

बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम सुर्ख़ियों में बना हुआ है. इसकी सबसे बड़ी वजह उनकी फ़िल्म ‘छपाक’ है, जिसमें उन्होंने एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार को निभाया. यह फ़िल्म एक 15 साल की नाबालिग बच्ची लक्ष्मी अग्रवाल पर हुए एसिड हमले से जुड़े एक दर्दनाक हादसे पर आधारित है, जिसका किरदार निभाकर दीपिका पादुकोण समाज को यह संदेश देना चाहती थीं कि एसिड हमले की शिकार महिलाओं को अपने जीवन में कभी हार नहीं माननी चाहिए और उन्हें हमेशा आगे बढ़ते रहना चाहिए.

लेकिन इसी फिल्म याने छपाक को लेकर दीपिका एक बार फिर विवादों में आ गई है. एक बार फिर उनकी ट्रोलिंग हो रही है. लेकिन इस बार मामला किसी यूनिवर्सिटी का नहीं बल्कि TikTok का है. दरअसल दीपिका ने एक TikTok स्टार फाबी को अपनी फिल्म छपाक के किरदार मालती का लुक कॉपी करने का चैलेंज दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी निंदा कर रहे हैं.

वीडियो में दीपिका एक मैकअप चैलेंज गेम खेलती नज़र आ रही हैं. वो अपनी तीन फ़िल्मों का ज़िक्र करती हैं, जिनमें उनके द्वारा निभाए किरदार का मेकअप करके फाबी उस किरदार पर चुटकी लेती हैं. वो तीन लुक हैं- ओम शांति ओम की शांति, पीकू की पीकू और छपाक की मालती.

एक-एक कर दीपिका की साथी फाबी फ़िल्म के किरदारों जैसा मेकअप करती नज़र आती है. ग़ौर करने वाली बात यह है कि जब फ़ि छपाक के किरदार यानेएसिड हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल की बारी आती है तो वो अधजले चेहरे का मेकअप करती है, जो बेहद शर्मनाक़ है.

इसी बात पर सोशल मीडिया यूजर्स दीपिका पादुकोण को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. इस वीडियो की हर तरफ निंदा हो रही है. लोगों का कहना है कि ये पब्लिसिटी स्टंट बहुत भद्दा है और दीपिका को ऐसा नहीं करना चाहिए था.

https://twitter.com/TIP_Pradhanjii/status/1218460553477115904?ref_src=twsrc%5Etfw

एक यूजर ने लिखा, ‘तो अब एसिड अटैक फेस भी चैलेंज बन गया है. ये दीपिका पादुकोण के द्वारा किया गया सबसे घटिया किस्म का प्रमोशन है. तुम्हें शर्म आनी चाहिए.’

https://twitter.com/shradxy/status/1218471277708505089

एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शरीर पर निशान लेकर जीना कोई ‘लुक’ नहीं होता.’

loading...
loading...

Check Also

रमजान में हिना को स्विमिंग पूल में उतरना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर लोगो ने देना शुरू किया ज्ञान

एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी स्टाइल से सोशल मीडिया क्वीन बनी हुई हैं. आए ...