Wednesday , April 21 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / खूबसूरती के लिए इतना दर्द सहती हैं फिल्म हीरोइनें, देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने

खूबसूरती के लिए इतना दर्द सहती हैं फिल्म हीरोइनें, देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने

खूबसूरत दिखना तो हर शख्स चाहता है, लेकिन अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने या फिर बढ़ाने के लिए बॉलीवुड की एक्ट्रेस क्या कुछ नहीं करती। नाक, होंठ की सर्जरी से लेकर कई हथकंठे अपनाती है हमारी ये खूबसूरत एक्ट्रेस। कई एक्ट्रेस की तो  उम्र बढ़ने के बावजूद उनकी त्वचा बिल्कुल जवां नजर आती है। इसके लिए ये बड़ी- बड़ी अभिनेत्रियां कॉस्मेटिक सर्जरी से लेकर कई तरह की थेरेपी का भी इस्तेमाल करती हैं।

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और दिशा पाटनी इन दिनों अपने ब्यूटी ट्रीटमेंट को लेकर काफी चर्चा में है। जो यूनिक होने के साथ- साथ काफी पेनफुल भी है। कपिंग थेरेपी का ट्रीटमेंट एक तरह की चाइनीज रिलेक्‍सेशन थेरेपी है। इस थेरेपी के दौरान दर्द भरी प्रकिया से गुजरना पड़ता है।

इसके जरिए शरीर के अंदर की गंदगी को बाहर निकाला जाता है और स्किन टिश्यू को ऑक्सीजन और दूसरे तत्व देकर गहराई तक आराम पहुंचाया जाता है। ये दर्दनाक थेरेपी होती है, जिसमें एक्यूपंचर स्पेशलिस्ट कॉटन के गोले को पहले शराब में भिगोते हैं।

इसके बाद इन गोलों को कांच से बने छोटे से ग्लास या कप में रखकर इसमें आग लगा दी जाती है और फिर इस आग को बुझाकर गर्म बर्तन को तुरंत ही स्किन पर रखा जाता है। ये थेरेपी वीजे वानी ने भी इस्तेमाल किया है।

 

loading...
loading...

Check Also

कार्तिक आर्यन से पहले इन सेलेब्स के साथ काम करने से करण जौहर कर चुके हैं इनकार

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दोस्ताना 2 इन दिनों सुर्खियों में हैं। ...