Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / पंगा की रिलीज के बाद शादी करेंगी कंगना, इस वजह से हो रही ये चर्चा

पंगा की रिलीज के बाद शादी करेंगी कंगना, इस वजह से हो रही ये चर्चा

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘पंगा’ को लेकर चर्चा में है। कंगना अपने बेबाक बयानों के कारण हमेशाा सुर्खियों में रहती है। इन दिनों चर्चा है कि कंगना रनौत जल्द शादी कर सकती है। हालांकि एक समय कंगना अपनी शादी को लेकर बात नहीं करती थी। बॉलीवुड में एक ऐसा कपल है, जिसने उन्हें ऐसा करने के लिए प्रेरित किया है।

हाल ही में एक रिपोर्ट में कंगना ने स्वीकार किया कि ‘पंगा’ के निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी के पति फिल्ममेकर नीतेश तिवारी से मिलने के बाद शादी पर उनकी धारणा बदल गई है। अभिनेत्री ने कहा कि उसे हमेशा लगा कि किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना मुश्किल है, जो उसके समान स्तर पर होगा। हालांकि नितेश से मिलने के बाद और यह देखते हुए कि वे अपनी शादी में कितने सौहार्दपूर्ण और प्रेमपूर्ण थे, शादी के बारे में मेरी राय बदल गई है। शादी अब मेरे लिए संभव लगती है।

कंगना से जब पूछा गया कि वह कब तक शादी करेंगी तो उन्होंने कहा कि शायद बहुत जल्द। इसके साथ-साथ कंगना ने अपने ड्रीममैन के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वह बुद्धिमान, सुंदर और मुझसे अधिक प्रतिभाशाली होना चाहिए। उनके इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वह अपनी इस फिल्म की रिलीज के बाद शादी करने जा रही हैं?

कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में कंगना के साथ ऋचा चड्डा, नीना गुप्ता, जस्सी गिल और पंकज त्रिपाठी भी हैं। फिल्म फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा प्रस्तुत की जाएगी। फिल्म ‘पंगा’ की निर्देशक अश्विनी अय्यर हैं।

loading...
loading...

Check Also

Satish Kaul Death: नहीं रहे महाभारत के देवराज इंद्र, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

टीवी ऐक्टर सतीश कौल (Satish Kaul) नहीं रहे। आज 10 अप्रैल की सुबह उन्होंने दुनिया ...