Tuesday , April 20 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड स्टार्स पर चढ़ा ‘डॉली पार्टन चैलेंज’ का नशा, लेकिन ये है क्या बला ?

बॉलीवुड स्टार्स पर चढ़ा ‘डॉली पार्टन चैलेंज’ का नशा, लेकिन ये है क्या बला ?

सोशल मीडिया यूजर्स के बीच इन दिनों #DollyPartonChallenge (डॉली पार्टन चैलेंज) का जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है और अब बॉलीवुड स्टार्स ने भी इसमें हिस्सा लेना शुरू कर दिया है। कई स्टार्स के इस चैलेंज को लेने के बाद शनिवार को प्रियंका चोपड़ा ने भी इंस्टाग्राम पर ‘डॉली पार्टन’ लुक का अपना संस्करण शेयर किया। आमतौर पर इस चैलेंज में लिंकडिन, फेसबुक, इंस्टाग्राम और टिंडर के लुक शेयर किए जाते हैं, लेकिन प्रियंका ने इसमें टिंडर और लिंकडिन की जगह पर ‘बम्बल’ और ‘बम्बल बिज’ को शामिल कर ट्विस्ट ला दिया।

अपनी इस पोस्ट के साथ कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, ‘ये सब इसलिए कर रही हूं क्योंकि डॉली ने कहा है। #dollypartonchallenge’। प्रियंका के अलावा बॉलीवुड से सारा अली खान, करण जौहर, आयुष्मान खुराना और दिलजीत दोसांझ भी इस चैलेंज को ले चुके हैं। आयुष्मान ने चार की जगह पांच कैटेगरी बनाकर फोटो शेयर किए। पांचवीं कैटेगरी उन्होंने ‘मूवीज’ रखी, और इसमें अपनी फिल्मों के दोफोटो शेयर किए।

अमेरिकी सिंगर के नाम पर शुरू हुआ चैलेंज

ये चैलेंज अमेरिकी सिंगर डॉली पार्टन के नाम पर शुरू हुआ है। जिन्होंने 22 जनवरी को अपने चार अलग-अलग फोटोज का कोलाज बनाकर उन्हें अलग-अलग सोशल मीडिया एप्लिकेशन का नाम देकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जल्द ही लोगों ने उनकी इस स्टाइल को कॉपी करना शुरू कर दिया और ये ट्रेंड वायरल हो गया। इसलिए इसका नाम भी उन पर #DollyPartonChallenge पड़ गया। 74 साल की इस गायिका ने अपनी पोस्ट के साथ लिखा, ‘आपको एक ऐसी महिला मिले, जो ये सब कर सकती है’

चैलेंज को पूरा करने के लिए क्या कर रहे यूजर्स

इस चैलेंज को पूरा करने के लिए यूजर्स अपने चार अलग-अलग फोटो का कोलाज बनाकर उन्हें चार अलग-अलग सोशल मीडिया साइट्स यानी लिंकडिन, फेसबुक, इंस्टाग्राम और टिंडर का नाम देकर सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर कर रहे हैं। लोग अपने हिसाब से सोशल मीडिया साइट का नाम भी चेंज कर रहे हैं।

दिलजीत ने लिखा- हुस्न के लाखों रंग

इस दौरान आयुष्मान ने अपने फोटोज को बिना किसी कैप्शन के शेयर किया। वहीं दिलजीत ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हुस्न के लाखों रंग कौन सा रंग देखोगे’। सारा अली खान ने अपने फोटो के साथ लिखा ‘अलग-अलग व्यक्तित्व लेकिन सारा अब भी वही है’।

View this post on Instagram

Husn Ke Lakhon RANG..Konsa RANG Dekhoge 😜 हुस्न के लाखों रंग कौन सा रंग देखोगे 😍 #diljitdosanjh #diljit #delhi

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh) on

loading...
loading...

Check Also

कार्तिक आर्यन से पहले इन सेलेब्स के साथ काम करने से करण जौहर कर चुके हैं इनकार

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दोस्ताना 2 इन दिनों सुर्खियों में हैं। ...