Tuesday , April 20 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / पति की पहली शादी के वक्त बेहद कम थी इन हिरोइनों की उम्र, नंबर 2 तो थीं सिर्फ 1 साल की !

पति की पहली शादी के वक्त बेहद कम थी इन हिरोइनों की उम्र, नंबर 2 तो थीं सिर्फ 1 साल की !

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सारे मशहूर सितारें है जिन्होंने एक नहीं दो नहीं बल्कि चार शादियां कर चुके है। आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड उप 4 अभिनेताओ के पहली शादी के बारे में बताने जा रहे तब उनके वर्तमान पत्नी की उम्र कितनी थी। आइए देखते हैं इस लिस्ट में कौनसा सुपरस्टार शामिल है।

1.सैफ अली खान:

अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की शादी 1991 में हुई थी। उस समय वर्तमान पत्नी करीना कपूर की उम्र थी केवल 11 साल। बता दे कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर की जन्म साल 1980 में हुई थी और इनकी वर्तमान उम्र है 38 साल। बात करें करीना और सैफ अली खान की शादी की तो इन दोनों की शादी साल 2012 में हुई थी।

2.किशोर कुमार:

Bollywood Actresses Age When Their Husband's First Marriage

दोस्तों आप यह जानकर हैरत में पड़ जाएंगे की प्रसिद्ध गायक किशोर कुमार 4 शादियां की है। किशोर कुमार साहब ने अपनी पहली पत्नी रूमा गुहा से साल 1951 में शादी की थी। उस वक्त इनकी चौथी पत्नी लीना चंदावरकर की उम्र केवल 1 साल थी। बता दे की मशहूर सिंगर किशोर कुमार और लीना चंदावरकर की शादी साल 1980 में हुई थी।

3.धर्मेंद्र:

अभिनेता धर्मेंद्र दो शादियां की है। इनकी पहली शादी प्रकाश कौर से साल 1955 में हुई थी। उस समय वर्तमान पत्नी हेमा मालिनी की उम्र थी केवल 7 साल। बता दें कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी साल 1980 में हुई थी।

4.जावेद अख्तर:

प्रसिद्ध गीतकार जावेद अख्तर दो शादियां की है। अपनी पहली पत्नी हनी ईरानी से साल 1972 में शादी की थी। उस समय वर्तमान पत्नी शबाना आज़मी की उम्र केवल 22 साल थी। बता दें कि जावेद अख्तर और शबाना आज़मी की शादी साल 1984 में हुई थी।

loading...
loading...

Check Also

कार्तिक आर्यन से पहले इन सेलेब्स के साथ काम करने से करण जौहर कर चुके हैं इनकार

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दोस्ताना 2 इन दिनों सुर्खियों में हैं। ...