Thursday , October 29 2020
Breaking News
Home / फिल्म / 3 दिनों से अस्पताल में एडमिट हैं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, लीवर से जुड़ी है समस्या

3 दिनों से अस्पताल में एडमिट हैं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, लीवर से जुड़ी है समस्या

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब है. पिछले 3 दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट हैं. खबर आ रही है कि मंगलवार से वह मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं.  अस्पताल के बाहर खड़े पुलिसवालों का कहना है कि उन्हें रूटीन चेकअप के लिए यहां लाया गया है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें लीवर की समस्या है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन को मंगलावर की देर रात 2 बजे अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है  कि अमिताभ बच्चन की लीवर सिर्फ 25 फीसदी काम कर रही है और उन्हें आईसीयू में रखा गया है. बॉलीवुड जगत से जुड़े लोग उनका हाल-चाल लेने के लिए हॉस्पिटल पहुंच रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मशहूर गेस्ट्रोन्ट्रोलॉजिस्ट डॉ बारवे उनका इलाज कर रहे हैं.

गुरुवार को देश भर में  करवाचौथ  मनाया गया. इस मौके पर अमिताभ बच्चन  ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की जहां वो अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ नज़र आए.

बीमार होने की खबरों को गुप्त रखा गया 

बता दें नानावटी अस्पताल में मशहूर गेस्ट्रोन्ट्रोलॉजिस्ट डॉ बारवे उनका इलाज कर रहे हैं और वे बिग बी पर पूरी नजर बनाएं हुए हैं. उनकी बीमार होने की खबर को पूरी तरह गुप्त रखा गया था, लेकिन अस्पताल के कुछ लोगों ने ही इस खबर को लीक कर दिया. जिसके चलते बिग बी की सेहत को लेकर फैंस और बॉलीवुड जगत के लोग चिंतित हैं.

अलग कमरे में रखा गया है बच्चन को 

जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन को अलग से कमरे में रखा गया है जिसे आईसीयू में तब्दील कर दिया गया है.हॉस्पिटल स्टॉफ के मुताबिक अमिताभ की हालत पहले से बेहतर है, लेकिन ज्यादा डीटेल में कोई भी बात करने को तैयार नहीं है.

ये भी बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन का परिवार लगातार अस्पताल आ जा रहे हैं और उनके रूम के आगे चार गार्ड खड़े हैं ताकि कोई भी बाहरी व्यक्ति उनतक सीधे ना पहुंच सके.

कई बड़े प्रोजेक्ट से जुड़े हुए हैं अमिताभ

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इस समय ​फेमस रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं. इसके अलावा वे कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट जैसे गुलाबो सिताबो, चेहरे और अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रम्हास्त्र में काम कर रहे हैं.

loading...
loading...

Check Also

महीने भर से बेगुनाही के सुबूत जुटा रहे थे अनुराग कश्यप, अब पायल घोष पर आएगी मुसीबत

एक्ट्रेस पायल घोष ने एक महीने पहले फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप ...