Thursday , January 21 2021
Breaking News
Home / नौकरी / यूपी के बिजली विभाग में बंपर बहाली, 59500 मिलेगी सैलरी, ऐसे करें अप्लाई

यूपी के बिजली विभाग में बंपर बहाली, 59500 मिलेगी सैलरी, ऐसे करें अप्लाई

UPPCL AE Recruitment 2020: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत यूपीपीसीएल कुल 11 पदों पर नियुक्तियां करेगा। इनमें जनरल के 5, ओबीसी 3, ईडब्लूएस 1 और एससी के 2 पोस्ट पर नियुक्तियां करेगा। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 5 जनवरी 2021 से शुरू हो रही है। ऐसे में इन पदों पर इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल upenergy.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि इस पोस्ट पर आवेदन करने के पहले सबसे पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें, क्योंकि अगर आवेदन फॉर्म में कोई गड़बड़ी पकड़ी जाती है तो आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

Click Here For Official Notification

महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तिथि- 05 जनवरी, 2021
आवेदन करने की अंतिम तिथि- 27, जनवरी, 2021

शैक्षणिक योग्यता
असिस्टेंट इंजीनियर की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में होनी चाहिए। वहीं इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 21 से 40 साल की आयु के बीच होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया

इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का सेलेक्शन लिखित परीक्षा और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर आयोजित किया जाएगा। इसके तहत लिखित परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू में शामिल होने का मौका मिलेगा। इसके बाद इन दोनों परीक्षाओं में सफल होने वाले उम्मीदवारों की फाइनल मेरिट तैयार किया जाएगा। इसके बाद ही उम्मीदवारों का सेलेक्शन होगा।

वेतनमान

असिस्टेंट इंजीनियर सिविल की पोस्ट पर सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को 59500 रुपये सैलरी दी जाएगी। इसके अलावा ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं

loading...
loading...

Check Also

टूथब्रश का बिजनेस करने को 10 लाख का लोन दे रही सरकार, इस तरह शुरू करें कारोबार

दैनिक कार्यों में से एक है हर सुबह दांतों की सफाई. दांतों की सफाई में ...