Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / अपराध / लड़की ने शादीशुदा छात्र का बनाया अश्लील MMS, फिर शुरु किया गंदा खेल

लड़की ने शादीशुदा छात्र का बनाया अश्लील MMS, फिर शुरु किया गंदा खेल

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पढ़ाई के दौरान संपर्क में आए एक लॉ छात्र को ब्लैकमेल कर युवती ने डेढ़ लाख रुपए वसूल लिए। इसके बाद फिर रुपए मांगने से तंग आए युवक ने थाने में शिकायत कर दी। जिसके बाद पुलिस ने शनिवार को आरोपी युवती को हिरासत में ले लिया है। युवती और छात्र दोनों पढ़ाई के दौरान संपर्क में आए थे। शादीशुदा लॉ छात्र का अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर युवती ब्लैकमेल कर रही थी। मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, डोंगरगढ़ निवासी अजय कुमार चौरे शादीशुदा है और रायपुर में रहकर लॉ की पढ़ाई कर रहा है। युवती भी डोंगरगढ़ की रहने वाली है और दोनों के बीच पारिवारिक संबंध है। पढ़ाई के दौरान दोनों पास आए और करीब दो साल से उनके बीच शारीरिक संबंध हो गए। इन सबका वीडियाे और फोटो युवती ने अपने मोबाइल से बना लिया। इसके बाद से अजय पर शादी का दबाव डालने लगी। आरोप है कि अजय के इनकार करने पर युवती ने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

दबाव में आकर अजय ने उसे डेढ़ लाख रुपए दे दिए। इसके बावजूद वह बार-बार ब्लैकमेल करती रही और फिर एक लाख रुपए मांगे। युवती की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर अजय ने यह बात अपनी पत्नी को बताई और फिर शुक्रवार रात करीब 10 बजे डीडी नगर थाने में एफआईआर दर्ज करा दी।

इस दौरान शनिवार को युवती भी अपना पक्ष रखने के लिए थाने पहुंची। पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ के बाद युवती को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

loading...
loading...

Check Also

कटिहार में बकरी चोरी के आरोप में 2 महिलाओं समेत चार आरोपियों का सिर मुडंवा कर किया ये हाल

बिहार के कटिहार में  बकरी चोरी के आरोप में 2 आरोपी को पकड़ कर उनका ...