Tuesday , September 29 2020
Breaking News
Home / खेल / CPL 2020: डीजे ब्रावो ने उड़कर लपका कैच, देखने वाला रिएक्शन दिया बैट्समेन, देखें Video

CPL 2020: डीजे ब्रावो ने उड़कर लपका कैच, देखने वाला रिएक्शन दिया बैट्समेन, देखें Video

Caribbean Premier League 2020: सीपीएल (CPL 2020) में छठा मुकाबला जमाइका तालावाह और ट्रिनबेगो नाइट राइडर्स (Jamaica Tallawahs Vs Trinbago Knight Riders) के बीच खेला गया, जिसको नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) ने आसानी से 7 विकेट से जीत लिया. मैच के हीरो सुनील नरेन (Sunil Narine) रहे. उन्होंने एक विकेट लेने के साथ-साथ 53 रन की शानदार पारी खेली. लेकिन एक कैच ने मैच को और दिलचस्प बना दिया, वो था डीजे ब्रावो (DJ Bravo) का शानदार कैच. उन्होंने हवा में उड़कर जमाइका के कप्तान रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) को चलता किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके कैच का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

जमाइका 19 रन पर ही 2 विकेट खो चुका था. उनकी शुरुआत खास नहीं रही. अली खान गेंदबाजी करने आए तो सामने कप्तान रोवमैन पॉवेल खड़े थे. अली की गेंद पर पॉवेल ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन बॉल हवा में उठ गई. डीजे ब्रावो दौड़ते हुए आए और हवा में उड़कर कैच को पकड़ लिया. आउट होने के बाद पॉवेल भी हैरानी से देखने लगे.

देखें Video:

ट्रिनबेगो नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जो बिल्कुल सही साबित हुआ. जमाइका 20 ओवर में सिर्फ 135 रन ही बना सका. उनकी तरफ से ग्लेन फिलिप्स ने ही 58 रन की पारी खेली. बाकी सस्ते में लौटते दिखे. वहीं नाइट राइडर्स की तरफ से अली खान और जेडन सील्स ने 2-2 विकेट झटके.

नाइट राइडर्स के लिए बल्लेबाजी करना भी आसान रही. सुनील नरेन की 53 और कॉलिन मुनरो की 49 रन की नाबाद पारी की बदौलत नाइट राइडर्स ने आसानी से मुकाबला जीत लिया. 2 ओवर शेष रहते ही नाइट राइडर्स ने जीत दर्ज की.

loading...
loading...

Check Also

IPL 2020: सांस रोक देने वाले मुकाबले में जीती RCB, 1 मिनट के Video में देखें पूरा Super Over

IPL 2020 RCB Vs MI: आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस (Royal ...